मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब ने अपने स्टाइल में केजीएफ की प्रशंसा की

Manchester Football Club praises KGF in its style
मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब ने अपने स्टाइल में केजीएफ की प्रशंसा की
सराहना मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब ने अपने स्टाइल में केजीएफ की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • कन्नड़
  • तेलुगु
  • हिंदी
  • तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हुई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रशांत नील की यश-स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 ने अपने पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस से 625 करोड़ रुपये की कमाई की। इसे इंग्लिश प्रीमियर लीग की नंबर 2 टीम मैनचेस्टर सिटी के रूप में एक वैश्विक प्रशंसक मिला, जिसने इंस्टाग्राम पर तीन बेहतरीन खिलाड़ियों की विशेषता वाली तस्वीर शेयर किया, जिनका पारिवारिक नाम के, जी और एफ अक्षर से शुरू होता है।

क्लब द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में मैनचेस्टर सिटी के तीन बेहतरीन खिलाड़ियों में बेल्जियम के खिलाड़ी केविन डी ब्रुइन, जर्मन इल्के गुंडोगन और 21 वर्षीय अंग्रेजी सनसनी फिल फोडेन शामिल हैं।

फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने उत्तर भारतीय बाजार में सुपरहिट फिल्म पेश की, जिन्होंने पोस्टर पर ध्यान दिया और टिप्पणी के साथ इसे रीट्वीट किया, जब आपकी टीम और फिल्म एक-दूसरे के साथ आगे बढ़ रही है।

अख्तर, निस्संदेह मैनचेस्टर सिटी के प्रशंसक हैं, जिनके के.जी.एफ. पोस्टर को क्लब द्वारा लगाए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर 1,30,000 से अधिक लाइक्स और 4,000 से अधिक टिप्पणियां मिलीं।

कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हुई, के.जी.एफ. चैप्टर 2 को प्रशांत नील ने लिखा और निर्देशित किया है। इसकी स्टार कास्ट का नेतृत्व यश ने किया है, जिसमें रवीना टंडन और संजय दत्त भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   20 April 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story