मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का पहला लुक आया सामने

Mani Ratnams Ponniyin Selvan first look out
मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का पहला लुक आया सामने
टॉलीवुड मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का पहला लुक आया सामने

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित कृति पोन्नियिन सेलवन की टीम ने सोमवार को फिल्म में आदित्य करिकालन के रूप में अभिनेता विक्रम का पहला लुक जारी किया। मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण करने वाली फर्म लाइका प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर ट्विटर पर कहा, वेलकम द चोल क्राउन प्रिंस! द फियर्स वॉरियर। द वाइल्ड टाइगर। आदित्य करिकालन! पीएस1 फिल्म, जिसका पहला भाग इस साल 30 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। ये फिल्म पांच भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बुलाई गई इस फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।

यह परियोजना देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी। फिल्म अपने प्रत्येक विभाग को संभालने के व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ है। ए.आर. रहमान इस फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं और छायांकन रवि वर्मन द्वारा किया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं, जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद इसके संपादन का काम संभाल रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story