मुंबई: मनीष गोयल बोले, 2021 में मैंने कैमरे के पीछे रहकर फिल्म निर्माण की प्रक्रिया सीखी

December 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता मनीष गोयल (जिन्हें पहले 2020 में शो हमारी वाली गुड न्यूज में डॉ. राघव शर्मा की भूमिका निभाते हुए देखा गया था) का कहना है कि 2021 में वह कैमरे के पीछे काम करने में व्यस्त थे।

उन्होंने कहा, मुझे अब से पहले स्क्रीन पर 2020 में देखा गया था, लेकिन तथ्य यह है कि 2021 में मैं अपनी फिल्म हनक के लिए काम कर रहा था। लोग मान सकते हैं कि मैं काम से बाहर था या ब्रेक पर हो सकता है, जो सच नहीं है।

एक अभिनेता के रूप में मैं 2021 में बहुत बिजी था, क्योंकि मुझे फिल्म निर्माण की पूरी प्रक्रिया सीखने को मिली। दूसरी ओर, 2021 मेरे लिए भाग्यशाली था, क्योंकि महामारी के बाद हमें नए दिशानिर्देशों के साथ कई कार्यक्रम करने को मिले। यह साल मेरे लिए सीखने का एक मजेदार समय था।

मनीष, (जिन्हें निमकी विधायक, तंत्र, आयुष्मान भव जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है) ने खुलासा किया कि उन्हें कई टीवी शो की पेशकश की गई थी।

मुझे खुशी थी कि टीवी शो के निर्माताओं ने वर्ष 2021 में मुझसे संपर्क किया, लेकिन मैं उन्हें स्वीकार नहीं कर सका। यह कम बजट का कारण नहीं था, लेकिन मुझे उसी तरह की भूमिकाओं के लिए संपर्क किया गया था, जो मैंने पहले ही किया हुआ था।

एक अभिनेता के रूप में, मैं नई भूमिकाएं करना चाहता हूं, जो चुनौतीपूर्ण और आशाजनक हो। मैं एक अभिनेता हूं जो प्रयोग करने के लिए अच्छी भूमिकाओं के लिए तरस रहा हूं। उम्मीद है कि 2022 स्क्रीन पर एक कामकाजी वर्ष होगा और मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करता रहूंगा।

मनीष ने प्रतिष्ठित शो कहानी घर घर की, घर एक मंदिर और कसौटी जिंदगी की में अभिनय करने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की है।

 

(आईएएनएस)