comScore

तनु वेड्स मनु की याद दिलाता मनमर्जियां का ट्रेलर

August 09th, 2018 21:27 IST
तनु वेड्स मनु की याद दिलाता मनमर्जियां का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई । लंबे समय बाद अभिषेक बच्‍चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में उनकी कमबैक फिल्‍म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में साफ कर दिया गया है इस फिल्म की कहानी रूमी (तापसी पन्नू) की लाइफ पर बेस्ड है जो अपनी शादी के निर्णय को लेकर काफी कंफ्यूज है। रूमी के ब्वॉयफ्रेंड के किरदार में विकी कौशल और मेच्योर लड़के के किरदार में अभिषेक बच्चन है, जिनका नाम रौब्बी है। इसके साथ ही फिल्म का टाइटल भी काफी कुछ साफ कर रहा है। तो वहीं इस ट्रेलर को देखकर 'तनु वेड्स मनु' की झलक बार-बार आखों के सामने आ जाती है। बहराल रोमांस से भरा ये ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर के रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर इसे करीब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी विक्की को बार बार अपने घर पर शादी की बात करने के लिए कहती है लेकिन विकी हर बार कोई बहाना बना कर टाल देते हैं। विक्‍की के ढीले रवैये से परेशान होकर रूमी ऐलान कर देती है कि अगर वह एक दिन में उसके घर नहीं आया तो वह किसी से भी शादी कर लेगी। यहीं एंट्री होती है अभिषेक बच्‍चन की, जो रूमी से शादी करने पहुंचते हैं । ट्रेलर के कुछ सीन्‍स से पता चल रहा कि अभिषेक और तापसी की फिल्‍म में शादी भी हो जाती है, लेकिन आखिर में इस रोमांटिक तिकड़ी का क्‍या होता है, यह तो फिल्‍म देखने पर ही पता चलेगा। इतना जरुर है कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है।

ऐसा पहली बार है जब अभिषेक और तापसी साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इससे पहले इस फिल्म के लिए आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर को एप्रोच किया गया था, लेकिन उनके मना करने के बाद ये रोल अभिषेक और तापसी की झोली में आ गया। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है, जबकि आनंद एल राय इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। लव ट्राइंगल पर बेस्ड ये रोमांटिक फिल्म 14 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।


कमेंट करें
fwZqj
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।