तनु वेड्स मनु की याद दिलाता मनमर्जियां का ट्रेलर

तनु वेड्स मनु की याद दिलाता मनमर्जियां का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई । लंबे समय बाद अभिषेक बच्‍चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में उनकी कमबैक फिल्‍म "मनमर्जियां" का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में साफ कर दिया गया है इस फिल्म की कहानी रूमी (तापसी पन्नू) की लाइफ पर बेस्ड है जो अपनी शादी के निर्णय को लेकर काफी कंफ्यूज है। रूमी के ब्वॉयफ्रेंड के किरदार में विकी कौशल और मेच्योर लड़के के किरदार में अभिषेक बच्चन है, जिनका नाम रौब्बी है। इसके साथ ही फिल्म का टाइटल भी काफी कुछ साफ कर रहा है। तो वहीं इस ट्रेलर को देखकर "तनु वेड्स मनु" की झलक बार-बार आखों के सामने आ जाती है। बहराल रोमांस से भरा ये ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर के रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर इसे करीब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी विक्की को बार बार अपने घर पर शादी की बात करने के लिए कहती है लेकिन विकी हर बार कोई बहाना बना कर टाल देते हैं। विक्‍की के ढीले रवैये से परेशान होकर रूमी ऐलान कर देती है कि अगर वह एक दिन में उसके घर नहीं आया तो वह किसी से भी शादी कर लेगी। यहीं एंट्री होती है अभिषेक बच्‍चन की, जो रूमी से शादी करने पहुंचते हैं । ट्रेलर के कुछ सीन्‍स से पता चल रहा कि अभिषेक और तापसी की फिल्‍म में शादी भी हो जाती है, लेकिन आखिर में इस रोमांटिक तिकड़ी का क्‍या होता है, यह तो फिल्‍म देखने पर ही पता चलेगा। इतना जरुर है कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है।

ऐसा पहली बार है जब अभिषेक और तापसी साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इससे पहले इस फिल्म के लिए आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर को एप्रोच किया गया था, लेकिन उनके मना करने के बाद ये रोल अभिषेक और तापसी की झोली में आ गया। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है, जबकि आनंद एल राय इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। लव ट्राइंगल पर बेस्ड ये रोमांटिक फिल्म 14 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।


Created On :   9 Aug 2018 9:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story