दैनिक भास्कर हिंदी: नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' का मेकिंग वीडियो रिलीज, फौजी ड्रेस में दिखे मनोज बाजपेयी

November 20th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और सिद्दार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक आर्मी मैन की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले भी मनोज बाजपेई, एलओसी कारगिल, 1971 जैसी फिल्मों में आर्मी मैन का किरदार निभा चुके हैं। इस फिल्म में दूसरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फौजी के किरदार में दिखेंगे। फिल्म से जुड़ा एक मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें शूटिंग का एक लंबा हिस्सा फास्ट-फॉरवर्ड तरीके से दिखाया गया है।

दिल्ली में फिल्माए गए अधिकतर सीन


यह वीडियो की शुरुआत फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे से होती है जब वो कहते हैं, "एक्शन!!!" इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी आर्मी की यूनिफार्म में जगह-जगह शूटिंग करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो में अधिकतर शॉट दिल्ली के फिल्माए गए हैं। जिसमें राष्ट्रपति भवन से लेकर लोकल मार्केट तक के सीन है। हर जगह एक्शन से भरपूर शूटिंग नजर आ रही है। हालांकि वीडियो में कुछ विदेशी लोकेशन भी हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म


फिल्म 'अय्यारी' में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा और आदिल हुसैन जैसे कई जाने-माने कलाकार हैं। इस फिल्म में मनोज और सिद्धार्थ पहली बार एक साथ काम करने वाले हैं। बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ के पास एक और फिल्म है जिसमें वे शहीद विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं। निर्देशक नीरज पांडे फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इससे पहले नीरज 'अ वेडनसडे', 'बेबी' और 'एम एस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। फिल्म 'अय्यारी' 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की पैडमैन से हो सकती है। 

 

अय्यारी प्लान सी स्टूडियोज और जी जयंतालाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है। अब देखना दिलचस्प है कि नीरज पांडे अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाते हैं या फिर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से सीधी टक्कर लेते हैं।