comScore

नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, अमेजन ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स 

नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, अमेजन ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। "द फैमिली मैन 2" की सक्सेस के बाद अब मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज में नजर आने वाले है। इस बात का ऐलान नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर किया है। जैसे ही नेटफ्लिक्स ने ये जानकारी साझा की वैसे ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार आ गई। इस रेस में अमेजन प्राइम भी पीछे नहीं है। अमेजन ने नेटफ्लिक्स के ट्वीट पर रिप्लाई दिया और कहा कि, जॉब बदलने में बहुत चेंज हुआ होगा?...हालांकि, मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट कर अमेजन को रिप्लाई दिया है। बता दें कि, द फैमिली मैन 2 के बाद मनोज बाजपेयी की सक्सेस ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। रिलीज के पहले ये सीरीज विवादों में भी घिरी लेकिन, मनोज बाजपेयी और उनकी टीम ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। चलिए अब आपको बतातें हैं कि, श्रीकांत उर्फ मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स की किस वेब सीरीज में नजर आने वाले है।

देखिए, नेटफ्लिक्स का ट्वीट
बता दें कि, मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स की अगली सीरीज "रे" में नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ".@BajpayeeManoj....नेटफ्लिक्स सीरीज़ में आ रहे है! हम खुश हैं कि, आप इस परिवार का हिस्सा हैं, मैन....#रे.." ये खबर मिलते ही अमेजन प्राइम ने काफी मजेदार कमेंट किया है। अमेजन प्राइम ने लिखा, 'श्रीकांत, जॉब बदलने में बहुत चेंज आया होगा ना?...बात यहीं पर नहीं रुकी बल्कि हमारे श्रीकांत उर्फ मनोज बाजपेयी ने अमेजन को रिप्लाई किया। एक्टर ने लिखा, 'हाहाहाहाहा टॉप क्‍लास का मजाक!! जॉब नहीं रोल बदला है।' मनोज के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर कर रहे है।

रे की क्या हैं कहानी

वेब सीरीज "रे" सत्‍यजीत रे की कहानियों पर आधारित है। मंगलवार को इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें मनोज बाजपेयी के अलावा आपको केके मेनन, अली फ़ज़ल और हर्षवर्धन कपूर भी नजर आने वाले है। साथ ही गजराज राव, श्वेता बसु प्रसाद जैसे कई सितारें ने बेहतरीन काम किया है। 

बता दें कि, द फैमिली मैन 2 से साउथ की मशहूर अदाकारा सामंथा अक्किनेनी ने हिंदी डेब्यू किया है। हालांकि, सामंथा के आतंकी किरदार को लेकर साउथ के लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी, जिस पर मनोज बाजपेयी ने सामंथा का सपोर्ट भी किया था। लेकिन सीरीज रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस के काम की खूब तारीफ हो रही है। वहीं सामंथा ने भी  'द फैमिली मैन 2' की शूटिंग को लेकर 2 वी़डियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो स्टंट्स की प्रेक्टिस खुद करती हुई नजर आ रही है।

इतनी शानदार कोशिश का ही नतीजा हैं, कि वेब सीरीज को इतना अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सामंथा अक्किनेनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो बिहाइंड द सीन है।आप इस पहले वीडियो में देखेंग कि, सीरीज से जुड़े कुछ सीन की शूटिंग कैमरे में नजर आ रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा हैं कि, कैसे सामंथा स्‍टंट के लिए तैयार हैं और वो स्टंट करते हुए अपने अपोजिट आर्टिस्ट को पटक देती है। वहीं दूसरे वीडियो में सामंथा शूटिंग के लिए प्रेक्टिस करती हुई दिख रही है, जिसमें वो लगभग 2 या 3 लोगों से फाइट कर रही है। 


 

कमेंट करें
132at