एक मंच पर साथ आएंगे कई गायक, बताएंगे लता मंगेशकर की कहानी

Many singers will come together on one stage, will tell the story of Lata Mangeshkar
एक मंच पर साथ आएंगे कई गायक, बताएंगे लता मंगेशकर की कहानी
भारतीय संगीत इंडस्ट्री एक मंच पर साथ आएंगे कई गायक, बताएंगे लता मंगेशकर की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय संगीत इंडस्ट्री की महान गायिका दिवंगत लता मंगेशकर के लिए स्टारप्लस के विशेष शो नाम रह जाएगा में कई सारे महान कलाकार एक साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं।

भारत के 18 सबसे उल्लेखनीय गायकों को नाइटिंगेल ऑफ इंडिया में विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ लाया जा रहा है। यह शो उनकी लंबे गायन की विरासत का सम्मान करने उनकी अनगिनत यादों को संजोने के उद्देश्य से होगा।

स्टार प्लस के कार्यक्रम नाम रह जाएगा के एपिसोड में दर्शकों को महान गायिका लता मंगेशकर की कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके जीवन के कुछ किस्से भी देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा इस एपिसोड में गायिका ने शादी क्यों नहीं की, इसका भी जिक्र होगा, और एक चौंकाने वाली अंतर्²ष्टि (इनसाइट) में दर्शकों को यह भी पता चल जाएगा कि किसने हमारे राष्ट्रीय खजाने मतलब लता मंगेशकर को जहर देने की कोशिश की।

इस शो के खास एपिसोड में प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनि, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, द्वारा कुछ शानदार श्रद्धांजलि प्रदर्शन के अलावा ऐश्वर्या, स्नेहा, पलक मुच्छल और अन्वेशा का प्र्दाशन भी शामिल है।

लता मंगेशकर खुद एक बहुत बड़ी आवाज हैं तो ऐसे में उनके लिए बहुत ही खास और शानदार कार्यक्रम रखा गया है। इस शो नाम रह जाएगा में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने वाली भारत के संगीत की सबसे बड़ी आवाजें शामिल हो रही हैं।

आप इसे रविवार की शाम 7 बजे देख सकते हैं, जिसमें आठ एपिसोड शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story