मारिया बकलोवा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल

Maria Bakalova joins the Marvel Cinematic Universe
मारिया बकलोवा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल
हॉलीवुड मारिया बकलोवा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। बोरात स्टार मारिया बकलोवा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल हो गई हैं। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, बल्गेरियाई अभिनेता को गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 में कास्ट किया गया है। स्टार-लॉर्ड के रूप में क्रिस प्रैट, गमोरा के रूप में जो सलदाना, ग्रोट के रूप में विन डीजल और ड्रेक्स द डिस्ट्रॉयर के रूप में डेव बॉतिस्ता अभिनीत।

अलौकिक फिल्म के लिए प्लॉट विवरण 2014 की गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी और 2017 की गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 की अगली कड़ी। मार्वल परंपरा के अनुसार गुप्त रखा गया है। आने वाली फिल्म डिज्नी की मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में 32वीं एंट्री है। गुन ने सोमवार सुबह ट्विटर पर लिखा, हां हां हां, ठीक है, मुझे लगता है कि मुझे आश्चर्य होना चाहिए कि इसे पाने में आप लोगों को इतना समय लगा। (मारिया बकलोवा) अविश्वसनीय है।

बकलोवा के साथ, विल पॉल्टर भी एडम वॉरलॉक के रूप में कलाकारों में शामिल हो रहे हैं। ब्रैडली कूपर, करेन गिलन, पोम क्लेमेंटिएफ, एलिजाबेथ डेबिकी, सीन गन और सिल्वेस्टर स्टेलोन ने कॉल शीट को राउंड आउट किया। 26 वर्षीय बकलोवा को 2020 के बोरात बाद की मूवीफिल्म में अस्पष्टता से अभिनय के लिए चुना गया था।

सच्चा बैरन कोहेन की डाउन-फॉर-एनीथिंग बेटी के रूप में उनके उच्च-तार प्रदर्शन ने बकलोवा को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए ऑस्कर नामांकन दिलाया। अकादमी पुरस्कार मान्यता के अलावा, 2006 के बोरात के अनुवर्ती ने डोनाल्ड ट्रम्प के पूर्व वकील को एक सम्मिलित स्थिति में कैमरे पर पकड़े जाने के बाद बकलोवा और गिउलिआनी से जुड़े एक दृश्य के लिए सुर्खियां बटोरीं।

बकलोवा बोराट सबसीक्वेंट मूवीफिल्म के बाद पहली बड़ी भूमिका जूड अपाटो की मेटा महामारी कॉमेडी द बबल में एक होटल क्लर्क की भूमिका निभा रही थी, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर शुरू हुई थी। उनके आने वाले क्रेडिट में स्लेशर फिल्म बॉडीज बॉडीज बॉडीज और रोम-कॉम द हनीमून भी शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story