एवेंजर्स एंडगेम ने चीन में कमाए इतने करोड़, मेकर्स को दुनियाभर से अच्छी कमाई की उम्मीद

एवेंजर्स एंडगेम ने चीन में कमाए इतने करोड़, मेकर्स को दुनियाभर से अच्छी कमाई की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मार्वल स्टूडियों की बहुचर्चित फिल्म एवेंजर्स एंडगेम भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी, क्योंकि इस फिल्म ने चीन से पेड प्रीव्यू के रुप में 193 करोड़ रुपये की कमाई की है।

बता दें चीन में इस फिल्म की प्री बुकिंग के पहले छ: घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके थे। रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म को रिलीज़ से पहले ही टिकट से कमाई के रूप में करीब 90 मिलियन डॉलर यानि 630 करोड़ रूपये हासिल हो चुके हैं। वहीं चीन में 24 अप्रैल को रिलीज हुई और इसके पेड प्रीव्यू ने ही 193 करोड़ 87 लाख रूपये का कलेक्शन किया है

चीन के कलेक्शन के बाद ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे दुनियाभर में अच्छा रिस्पांस मिलेगा। कार्निवल सिनेमाज के उपाध्यक्ष के मुताबिक, "इस फिल्म के लगभग 2.25 लाख टिकट बेचे गए हैं। हमारे पास 100 से ज्यादा शहरों में फिल्म के लिए प्रतिदिन 1000 से अधिक शो हैं। अधिकतम टिकट दिल्ली एनसीआर और मुंबई में बेचे गए। फिल्म को लेकर दिल्ली और एनसीआर में जबरदस्त माहौल बना हुआ है।"

डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा, "एवेंजर्स: एंड गेम केवल एक फिल्म नहीं है, ये एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे फैंस ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा। देशभर में फिल्म को लेकर लिए फैंस में क्रेज है और इसे देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते।" फिल्म के मेकर्स ने लोगों से अपील की है कि इसे पहले हफ्ते में ही देख लें ताकि इसे सोशल मीडिया स्पॉइलर्स से बचाया जा सके। 

Created On :   25 April 2019 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story