comScore

ये है संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन, बाबा के लिए मांगी थी मन्नत

June 29th, 2018 21:34 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है और इसे क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं। खासतौर पर संजय की जिंदगी के अलग-अलग दौर को बड़े विश्वसनीय तरीके से प्रस्तुत करने के लिए रणबीर कपूर की जमकर प्रशंसा की जा रही है। फिल्म 'संजू' की रिलीज पर संजय दत्त के लाखों फैन्स खुश हैं। इन्हीं में से एक फैन ऐसा भी है जो अपने आप को संजू बाबा का सबसे बड़ा फैन कहता है। संदीप बाछे नाम का ये शख्स मुंबई में ऑटो चलाता है और पिछले कई बरसों से संजय दत्त का प्रशंसक है। संदीप के ऑटो में भी हर तरफ संजय दत्त के पोस्टर्स लगे हुए हैं। संदीप को ऑटो चलाते हुए 19 साल हो गए हैं और संजू बाबा के लिए उनकी दीवानगी से कई लोग वाकिफ हैं, जिनमें खुद संजय दत्त भी शामिल हैं।

संदीप के मुताबिक साल 2001 में उनकी मां को कोई गंभीर बीमारी हो गई थी। उस मुश्किल घड़ी में उन्होंने कई अपनों से मदद मांगी थी, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया था। ऐसे वक्त में संजय दत्त ने उनकी मदद की और तभी से संदीप संजय के डायहार्ड फैन बन गए। संदीप का कहना है कि वो संजू बाबा के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं।

संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म बनने से संदीप बाछे बेहद खुश हैं, लेकिन उन्हें इस बात का भी दुख है कि इस फिल्म में उनका कोई रोल नहीं। संदीप के मुताबिक अगर फिल्म में उनका संजय के साथ बतौर फैन थोड़ी देर के लिए भी कोई सीन होता तो उन्हें बहुत अच्छा लगता। हालांकि वो फिल्म के बनने से खुश हैं और इस फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त भी हैं।

जिस वक्त संजय दत्त अपनी जिंदगी में बड़ी परेशानियों से गुजर रहे थे, उस वक्त उनके लिए संदीप ने मन्नत भी मांगी थी और वो करीब ढाई साल तक पैरों में बिना जूते पहने रहे थे। संदीप के ऑटो में बैठने वाले लोग अपने चारों तरफ संजय दत्त के कई पोस्टर्स लगे देखते हैं। संदीप की अपने इस प्रिय अभिनेता के साथ कई तस्वीरें भी हैं जिनमें संजय उनके साथ खड़े नजर आते हैं।

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, जिम सरभ, दीया मिर्जा, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल निभाया है। 

कमेंट करें
cON1a