पुरुषों के पास महिलाओं को यौन रूप से संतुष्ट करने के लिए सही उपकरण नहीं हैं: कारा डेलेविंगने

Men dont have the right tools to satisfy women sexually: Cara Delevingne
पुरुषों के पास महिलाओं को यौन रूप से संतुष्ट करने के लिए सही उपकरण नहीं हैं: कारा डेलेविंगने
मनोरंजन पुरुषों के पास महिलाओं को यौन रूप से संतुष्ट करने के लिए सही उपकरण नहीं हैं: कारा डेलेविंगने

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। सुपरमॉडल-अभिनेत्री कारा डेलेविंगने ने अपनी नई डॉक्यूमेंट्री प्लैनेट सेक्स में कहा है, जिसमें उन्होंने लिंग, कामुकता और बेडरूम की कल्पनाओं का पता लगाने के लिए दुनिया की यात्रा देखी है कि पुरुषों के पास महिलाओं को यौन रूप से संतुष्ट करने के लिए सही उपकरण नहीं हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, शो में महिला चरमोत्कर्ष और विषमलैंगिक संभोग के दौरान उनकी कमी के बारे में बताते हुए डेलेविंगने कहती हैं, मुझे लगता है कि आम तौर पर, पुरुष महिलाओं को संभालने में सक्षम होने के लिए सही उपकरण से लैस नहीं होते हैं, विशेष रूप से यौन संबंध।

मैं समझ गयी, यह एक महिला के लिए आपको बताने के लिए बहुत अधिक जटिल है, आप यदि आप इसे ठीक से नहीं कर रहे हैं, तो आपको नीचे बैठना होगा और जो मैं कह रही हूं उसे सुनना होगा। हां, यह एक ईगो किलर है जिसे अधिकांश पुरुष नहीं संभाल सकते।

डेलेविंगने, जो समलैंगिक और लिंग तरल पदार्थ के रूप में पहचान रखती हैं, को जर्मनी में 10 मिनट के एकल सेक्स अधिनियम में भाग लेते हुए देखा जाता है, जबकि उनका रक्त एक वैज्ञानिक प्रयोग के लिए लिया जाता है, जो संभोग से पहले और बाद में उसके सिस्टम में एंडोकैनाबिनोइड्स के स्तर को मापता है।

वह दर्शकों से कहती हैं, मैं यहां एक संभोग करने और इसे विज्ञान को दान करने के लिए हूं। मुझे लगता है कि महिला यौन इच्छा निश्चित रूप से दमित हो गई है। मैं अपने स्वयं के प्रेम जीवन से जानती हूं कि महिलाएं कितनी यौन हो सकती हैं, इसलिए आप 21 वीं सदी में सोचेंगे। सदी के पुरुषों और महिलाओं को समान रूप से संतुष्ट यौन जीवन होना चाहिए, है ना?

ठीक है, एक झटके के लिए तैयार रहें। जब संभोग सुख की बात आती है तो एक निश्चित लिंग अंतर होता है। वैज्ञानिकों का कहना है कि 95 प्रतिशत सीधे पुरुष संभोग के दौरान संभोग करते हैं लेकिन केवल 65 प्रतिशत सीधी महिलाएं ही करती हैं।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि यह बहुत अधिक लगता है, मेरी ज्यादातर सीधे महिला मित्रों का कहना है कि यह शायद 15 या 20 प्रतिशत अधिक है। समलैंगिकों और समलैंगिक महिलाओं को निश्चित रूप से यह बेहतर लगता है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story