अनुष्का फिल्लौरी की तीसरी वर्षगांठ को याद किया

Missed the third anniversary of Anushka Phillauri
अनुष्का फिल्लौरी की तीसरी वर्षगांठ को याद किया
अनुष्का फिल्लौरी की तीसरी वर्षगांठ को याद किया
हाईलाइट
  • अनुष्का फिल्लौरी की तीसरी वर्षगांठ को याद किया

मुंबई, 24 मार्च (आईएएनएस)। हिंदी सिनेमा की सबसे कम उम्र की फिल्म निर्माता बनने का रिकॉर्ड बना चुकीं मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी चर्चित फिल्म फिल्लौरी की तीसरी वर्षगांठ पर उसे याद कर रही हैं।

यह फिल्म 24 मार्च, 2017 को रिलीज हुई, जिसमें अनुष्का ने एक दोस्ताना भूत शशि का किरदार निभाया था।

अनुष्का ने कहा, फिल्लौरी हमारी फिल्म निर्माण कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स की एक साहसिक परियोजना रही। हमने फिल्म के दर्शकों के लिए कुछ नया और कुछ बेहद मौलिक बनाने के हमारे प्रयासों को स्थापित किया और फिल्म को मिली प्रतिक्रियाओं से मुझे काफी खुशी हुई।

अन्होंने आगे कहा, यह फिल्म आधुनिक और युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर जरूर बनी थी, लेकिन साथ ही इसमें एक सांस्कृतिक और ऐतिहासिक संदर्भ भी अंतर्निहित था। फिल्लौरी हिंदी फिल्म सिनेमा में लीक से हटकर कुछ अलग करने की कोशिश थी, जिसमें हम सफल भी रहे। हम आगे भी ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे जो दर्शकों को एक नए तरह के अनुभव से रूबरू कराएंगे।

एक निर्माता के रूप में, अनुष्का का कहना है कि उन्होंने यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश है कि फिल्म की मूल रचनाएं हैं। साउंडट्रैक का श्रेय शाश्वत सचदेव और जसलीन रॉयल को जाता है।

फिल्लौरी में अनुष्का ने दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरजादा के साथ अभिनय किया था और इस फिल्म के निर्देशक अंशई लाल थे।

Created On :   24 March 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story