खतरों के खिलाड़ी हेलीकॉप्टर स्टंट को लेकर मोहित मलिक ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Mohit Malik gives his reaction on Khatron Ke Khiladi helicopter stunt
खतरों के खिलाड़ी हेलीकॉप्टर स्टंट को लेकर मोहित मलिक ने दी अपनी प्रतिक्रिया
मोहित मलिक खतरों के खिलाड़ी हेलीकॉप्टर स्टंट को लेकर मोहित मलिक ने दी अपनी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (केकेके) के सेमीफाइनल के दौरान एक हेलीकॉप्टर से जुड़े एक स्टंट के दौरान टेलीविजन अभिनेता मोहित मलिक की तबीयत बिगड़ गई।वीकेंड के एपिसोड में, जो सेमीफाइनल था, मोहित को एक चुनौतीपूर्ण स्टंट करना था जिसमें बहुत अधिक एक्शन शामिल था। इसको लेकर अभिनेता मोहित ने कहा कि, यह शो में प्रदर्शन करने वाले सबसे कठिन स्टंटों में से एक था।

अभिनेता ने कहा, स्टंट के दिन मैं वैसे भी थोड़ा अस्वस्थ था और बुखार महसूस करने के कारण टैबलेट पर था। लेकिन यह सेमीफाइनल स्टंट शूट का दिन था और मुझे पता था कि मुझे स्टंट को अपना 100 प्रतिशत देना होगा! स्टंट जैसा कि आप देखेंगे टेलीविजन पर एक बड़े पैमाने पर था।

उन्होंने आगे कहा, मुझे हेलीकॉप्टर से पानी में कूदना था। यह एक बहुत लंबा स्टंट था। हालांकि जैसे ही मैं हेलीकॉप्टर से पानी में कूदा, मेरा शरीर किसी तरह सदमे में चला गया और मुझे याद नहीं आया कि मैंने स्टंट कैसे किया! मैंने स्टंट जीता, लेकिन मुझे यह याद नहीं था कि मैंने इसे कैसे किया। बाद में मुझे अस्पताल ले जाया गया।

मोहित का एक्स-रे के साथ ही ड्रिप और दवा दी गई।अभिनेता ने कहा, मुझे वहां कुछ देर के लिए आराम करने के लिए कहा गया। मेरे साथ ऐसा कुछ मेरे जीवन में पहली बार हुआ है, इसलिए यह बहुत चौंकाने वाला था!उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में भी ऐसा कुछ कभी किसी के साथ नहीं हुआ होगा जहां वे स्टंट को याद नहीं कर पाए। यह एक बहुत ही अलग अनुभव था और कुछ ऐसा जो मेरे शरीर ने कभी नहीं किया था।खतरों के खिलाड़ी एक रियालिटी शो है, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story