अपने बेटे को डेयरडेविल के रूप में देखना चाहते हैं मोहित मलिक

Mohit Malik wants to see his son as a daredevil
अपने बेटे को डेयरडेविल के रूप में देखना चाहते हैं मोहित मलिक
अभिनेता अपने बेटे को डेयरडेविल के रूप में देखना चाहते हैं मोहित मलिक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता मोहित मलिक खतरों के खिलाड़ी 12 की अगली कड़ी के साथ अपने एडवेंचर साइड को उजागर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के लिए फिल्मांकन को शुरू करने के लिए अभिनेता जून में केप टाउन के लिए उड़ान भरेंगे। जहां मोहित एक एक्शन-आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं उनके बच्चे एकबीर के लिए उनकी इच्छा है कि वह बड़े होकर किसी भी चीज से न डरें।

मोहित ने खुलासा किया- मैं चाहता हूं कि एकबीर बड़ा होकर एक साहसी व्यक्ति बने। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा किसी भी चीज से न डरे। डर लोगों को पीछे ले जाता है। और मैं अपने बेटे के लिए ऐसा नहीं चाहता। मैं चाहता हूं कि वह बड़ा होकर निडर और दयालु बने और जीवन के साथ कुछ नया करें, जैसा मुझे रोज करने को मिलता है,।

वह जल्द ही साइबर क्राइम पर आधारित वेब सीरीज साइबरवार में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मोहित अपने ओटीटी डेब्यू में अपनी दोस्त सनाया ईरानी के साथ फिर से जुड़ते नजर आएंगे। वह केकेके12 के लिए खुद को तैयार करने के लिए स्विमिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं और जिम भी जा रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story