comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ये रिश्ता... फेम कार्तिक गोयनका उर्फ मोहसिन खान हुए इमोशनल, यह है वजह

ये रिश्ता... फेम कार्तिक गोयनका उर्फ मोहसिन खान हुए इमोशनल, यह है वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कल यानी 11 सितम्बर को अपने 3000 एपिसोड पूरे करने वाला है। किसी भी टेलीविजन सीरियल के ​इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब कोई शो अपने 3000 एपिसोड शूट करने वाला है। 'ये रिश्ता...' का इतना लंबा टाइम पूरा होने के बाद शो की पूरी स्टारकास्ट बहुत उत्साहित है। इतना ही नहीं शो से जुड़ा हर एक शख्स इस शो के लिए खुश है। शो के लीड एक्टर कार्तिक यानी मोहसिन खान, इस शो के 3000 ​एपिसोड पूरे होने पर इमोशनल हो गए और एक वीडियो पोस्ट कर प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। 

मोहसिन खान ने एक वीडियो शेयर कर लिखा कि पहली बार इंड‍ियन टेलिविजन के इतिहास में एक शो ने तीन हजार एप‍िसोड पूरे किए। ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 11 सितंबर 2008 को शूटिंग शुरू की थी। 11 सितंबर 2019 को 11 साल पूरे हो जाएंगे। हम बहुत खुश हैं। हर शख्स ने कैमरे के सामने और पीछे, दिन और रात कठ‍िन मेहनत की है। शुक्र‍िया राजन सर हमें इस शानदार सफर का हिस्सा बनाने के लिए।

गौरतलब है कि इस शो का पहला एपिसोड 11 सितम्बर साल 2009 में टेलीकास्ट हुआ था।  इस शो की कहानी शुरू में हिना खान और करण मेहरा के इर्द-ग‍िर्द बुनी गई थी। इसके बाद शो की कहानी मोहसिन कहानी और शिवांगी जोशी पर शिफ्ट हो गई। हालांकि इस समय इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आगे के एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि कहानी क्या मोड़ लेती है। 
 

कमेंट करें
5xYn3