मूनफॉल चरित्र मेरी पिछली भूमिकाओं से बहुत अलग है

Moonfall character is very different from my previous roles
मूनफॉल चरित्र मेरी पिछली भूमिकाओं से बहुत अलग है
पैट्रिक विल्सन मूनफॉल चरित्र मेरी पिछली भूमिकाओं से बहुत अलग है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड स्टार पैट्रिक विल्सन ने साझा किया कि वह विज्ञान फाई फिल्म मूनफॉल का हिस्सा क्यों बनना चाहते थे। खैर इस फिल्म के लिए अभिनेता ने परियोजना को स्वीकार करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए निदेशक, रोलैंड एमेरिच को श्रेय दिया है। पैट्रिक ने कहा, मुझे लगता है कि रोलांड के साथ फिर से काम करना और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए काफी रोमांचक था। मैंने पहली फिल्म मिडवे में उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया। यह चरित्र मेरे द्वारा निभाए गए कई पात्रों से अलग है और मैंने कोई स्पेस मूवी या साइंस फिक्शन मूवी नहीं की है। इसलिए इसने मेरे लिए बहुत सारे बॉक्स चेक किए।

उन्होंने आगे कहा, फिल्म के मेरे पसंदीदा दृश्यों को आमतौर पर अनुभव से परिभाषित किया जाता है। मुझे लगता है कि कॉकपिट में दृश्य मजेदार थे। रोलांड के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है और यह एक ऐतिहासिक फिल्म है या एक बड़ी आपदा फिल्म है, उसके लिए कुछ भी सीमा से परे या बहुत बड़ा नहीं है।

निर्देशक के साथ अपने काम के अनुभव पर अभिनेता ने कहा, उनका हमेशा इतना शांत और सम्मानजनक आकस्मिक व्यवहार था कि मुझे उनके साथ काम करना अच्छा । वह कितने भी परेशान हो परंतु काम वह काम बहुत ही शांत तरीके से करते है यह काफी सही हैं। फिल्म एक रहस्यमयी शक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो चंद्रमा को उसकी कक्षा से टकराकर पृथ्वी से टकराने के रास्ते पर गिरा देती है। रोलैंड एमेरिच द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित मूनफॉल का प्रीमियर 1 जुलाई को लायंसगेट प्ले पर हुआ।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story