शक्तिमान बनने के लिए फिर से तैयार हैं मुकेश खन्ना

Mukesh Khanna is ready again to become Shaktimaan
शक्तिमान बनने के लिए फिर से तैयार हैं मुकेश खन्ना
शक्तिमान बनने के लिए फिर से तैयार हैं मुकेश खन्ना
हाईलाइट
  • शक्तिमान बनने के लिए फिर से तैयार हैं मुकेश खन्ना

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता मुकेश खन्ना ने नब्बे के दशक में लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक शक्तिमान में अपने किरदार से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। आने वाले समय में तीन फ्रेंचाइजी फिल्मों के माध्यम से वह दोबारा इस किरदार में लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

अभिनेता ने कहा, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। शक्तिमान भारत का पहला सुपरहीरो था, है और हमेशा रहेगा और मैं खुद भी उन्हें सुपर टीचर कहकर बुलाता हूं। मैं खुश हूं कि हम एक धमाके के साथ दोबारा अपनी वापसी कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, यह एक सदाबहार और बेहद समकालीन कहानी है। हर दशक और हर सदी में अंधेरे ने रोशनी और सच पर हावी होने का प्रयास किया है, लेकिन आखिरकार सच्चाई और सकारात्मकता की जीत हुई है।

इन तीन फिल्मों में से पहले की शूटिंग साल 2021 के दूसरे चरण में शुरू होगी।

मुकेश खन्ना ने आगे कहा, एक पूरी पीढ़ी शक्तिमान को देखते और उनसे सीखते हुए बड़ी हुई है। मैं पिछले कुछ समय से शक्तिमान के प्रशंसकों से वादा करता रहा हूं कि शक्तिमान 2.0 आ रहा है इसलिए अपने उन प्रशंसकों के प्रति जिम्मेदार बने रहने के लिहाज से मैं बहुत खुश हूं, जो वाकई में मेरे साथ बड़े हुए हैं। मैंने हमेशा सबको विजयी भव कहा है, लेकिन अब लगता है कि मुझे खुद से भी ऐसा ही कहने की जरूरत है। ईश्वर मेरे साथ बने रहें।

ब्लॉकबस्टर सीरीज शक्तिमान को साल 1997 से 2005 तक दूरदर्शन में प्रसारित किया गया है, जिसमें मुकेश खन्ना शीर्ष भूमिका में रहे हैं।

एएसएन/एएनएम

Created On :   1 Oct 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story