मुंबई पुलिस ने एक्टर कार्तिक आर्यन का चालान काटते हुए किया मजेदार ट्वीट लिखा- 'रूल्स आजकल एंड फॉरएवर'... 

Mumbai Police wrote a funny tweet while challaning actor Karthik Aryan
मुंबई पुलिस ने एक्टर कार्तिक आर्यन का चालान काटते हुए किया मजेदार ट्वीट लिखा- 'रूल्स आजकल एंड फॉरएवर'... 
कार्तिक आर्यन मुंबई पुलिस ने एक्टर कार्तिक आर्यन का चालान काटते हुए किया मजेदार ट्वीट लिखा- 'रूल्स आजकल एंड फॉरएवर'... 

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'शहजादा' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म को 17 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया । फिल्म के रिलीज डे के दिन कार्तिक अपने माता-पिता के साथ बप्पा के दर्शन के लिए सिद्धि विनायक मंदिर गए थे। मंदिर से लौटते हुए मुंबई पुलिस ने कार्तिक आर्यन का चालान काट दिया। जिसके बाद पुलिस ने फोटो शेयर करते हुए मजेदार ट्वीट कर फिल्म को लेकर तंज कसा। अब पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहें हैं।  

मुंबई पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट
बता दें कि, फिल्म के रिलीज डे के दिन कार्तिक अपने माता-पिता के साथ बप्पा के दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। मंदिर से लौटते हुए कार्तिक ने अपनी गाड़ी नो पार्किंग एरिया में खड़ी कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा।  मुंबई पुलिस ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा, 'प्रॉब्लम? प्रॉब्लम यह थी कि कार गलत साइड पार्क की गई थी! 'शहजादे' ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा सकते हैं, यह सोचकर 'भूल' मत करिए। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने हैशटैग के साथ लिखा है, 'रूल्स आजकल एंड फॉरएवर।' मुंबई पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और लोग इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। 

तेलुगू फिल्म का रिमेक है फिल्म शहजादा
शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। यह 2020 की तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की रिमेक है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहजादा के अलावा, कार्तिक के पास इस साल सत्यप्रेम की कथा है और वह आशिकी का तीसरा पार्ट में भी नजर आएंगे। उनके पास कबीर खान की बिना टाइटल वाली स्टोरी भी है।
 

Created On :   19 Feb 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story