दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षय के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मौनी रॉय

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई.छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग और डांसिंग से जलवा बिखेरने के बाद अब मौनी रॉय बड़े पर्दे पर धमाल करने की तैयारी कर रही हैं। जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय सिल्वर स्क्रिन पर दिखाई देंगी। मौनी रॉय अभी अक्षय के साथ फिल्म गोल्ड की शूटिंग में बिजी चल रही है। और जल्द ही उनकी बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है। तो इस मौके पर हम आपको मौनी रॉय से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताने जा रहे हैं, जो आप जानते नहीं होंगे। पिता को मानती हैं आईडल..

वैसे तो हर किसी की लाइफ में उनका कोई न कोई आइडल जरूर होता है। लेकिन मौनी रॉय का कहना है कि उनकी लाइफ में उनके पिता अनिल रॉय बहुत इंपोर्टेंट हैं, और वो उन्हें बहुत प्यार करती हैं। मौनी उन्हें अपना आइडल मानती है। आपको बतादें कि मौनी के पिता का निधन 2013 में हो चुका है।

- डांसिग क्वीन हैं मौनी
मौनी को आपने छोटे पर्दे पर एक्टिंग करते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौनी एक अच्छी डांसर भी हैं। वो कथक और बैलेरिना डांस में पूरी तरह से ट्रेन्ड है। यहां तक कि टीवी सीरियल्स में आने से पहले मौनी एक डांसर ही थी और उन्होंने कई सारे डांस फार्म्स सीख रखे हैं।

- फ्री टाइम में जमकर सोती हैं
दिनभर शूटिंग में बिजी रहने के बाद मौनी को जब भी टाइम मिलता है, वो जमकर सोती हैं। यहां तक कि वो कई बार पूरा दिन तक सोती रहती है। मौनी कई बार "मैं इस तरह से जागी" कैप्शन देकर फोटो पोस्ट कर चुकी हैं, जो सोशल मीडिया पर तूफान सा मचा देती हैं।

- एनिमल लवर हैं मौनी
टीवी पर आपने मौनी को कई बार अपने को-स्टार के साथ रोमांस या प्यार करते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौनी एक एनिमल लवर भी हैं। उनके पास नवाब और रानी नाम के दो पेट्स भी हैं, जिनके साथ मौनी टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद करती हैं। वो कई बार नवाब और रानी के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। लेकिन वो एक एनिमल लवर हैं, ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं।