महामारी के डर के बीच घर पर नया साल मनाना सबसे अच्छा : मुस्कान मिहानी

Muskaan Mihani says Best to celebrate New Year at home amid pandemic scare
महामारी के डर के बीच घर पर नया साल मनाना सबसे अच्छा : मुस्कान मिहानी
टेलीविजन एक्ट्रेस महामारी के डर के बीच घर पर नया साल मनाना सबसे अच्छा : मुस्कान मिहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल मिल गए, जुगनी चली जालंधर और रिंग रॉन्ग रिंग में अपने अभिनय से मशहूर हुईं अभिनेत्री मुस्कान मिहानी का मानना है कि कोविड से पैदा हुए हालात को देखते हुए नया साल परिवार के साथ घर पर मनाना सबसे अच्छा है।

उन्होंने कहा, जबकि नए साल की पूर्व संध्या करीब है। भारत और दुनिया में ओमिक्रॉन की शुरुआत के साथ कोविड-19 मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। इसे ध्यान में रखते हुए, मैं अपने घर पर ही अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने की योजना बना रही हूं।

इस नए साल की पूर्व संध्या पर मैं किसी भी व्यंजन की एक नई रेसिपी बनाने की योजना बना रही हूं, जो मेरी बेटी और पति को पसंद आए। फिर, हम सब गाना बजाएंगे और एंज्वॉय करेंगे।

मुझे लगता है कि हमें सभाओं से बचना चाहिए और बहुत अधिक जिम्मेदार होना चाहिए, क्योंकि ज्यादातर लोग नए साल की पूर्व संध्या पर कुछ करने के लिए दबाव महसूस करते हैं, क्योंकि यह एक लोकप्रिय चीज बन गई है और मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण नहीं है।

मुस्कान ने आने वाले वर्ष 2022 के लिए अपने संकल्प का भी खुलासा किया और कहा, आने वाले नए साल में, मैं अभिनय में वापस आना चाहती हूं और अपने करियर को फिर से शुरू करना चाहती हूं।

मुझे लगता है कि मेरा नया साल का संकल्प और अधिक जिम्मेदार बनना होगा और हां, अपने सपनों को हल्के में नहीं लेना है। महामारी ने हमें सिखाया है कि हमारे पास केवल एक ही जीवन है और हमें इसे जीने की जरूरत है।

मुस्कान को बॉलीवुड फिल्म हे बेबी में अभिनय के लिए भी जाना जाता है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   30 Dec 2021 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story