सूफीयम सुजातयुम में मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित : अदिति

My character in Sufiyam Sujatayum is based on inner feeling: Aditi
सूफीयम सुजातयुम में मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित : अदिति
सूफीयम सुजातयुम में मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित : अदिति
हाईलाइट
  • सूफीयम सुजातयुम में मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित : अदिति

नई दिल्ली, 7 जुलाई (आईएएनएस)। अमेजॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 3 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म सूफीयम सुजातयुम को काफी सरहाना मिल रही है। फिल्म में सूफीवाद का जादू खूबसूरत गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह फिल्म देव मोहन के किरदार सूफी और अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत सुजाता की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें अदिति का किरदार मूक है।

अपने किरदार को लेकर अदिति राव हैदरी कहती हैं, जब आप पूरी जिंदगी खामोश रहते हैं तो कहीं न कहीं आप उस खामोशी के साथ अपनी दुनिया बना लेते हैं। आप शब्दों के बिना बहुत कुछ बता सकते हैं और स्क्रीन पर यह करना, एक प्यारा अनुभव था। मैं लंबे शॉट्स कर सकती थी और चूंकि यह किरदार आंतरिक भावना के बारे में है, इसलिए मैं अधिक सहजता के साथ अपने सीन कर पाई।

अभिनेत्री ने आगे कहा, निर्देशक और डीओपी ने मुझे अपने तरीके से काम करने की पूरी आजादी दी। फिर चाहे वो अपने हावभाव पेश करना हो या अपने तरीके से फ्रेम का उपयोग करना, मुझे पूरी स्वतंत्रता थी। मैंने साइन लैंग्वेज भी सीखी।

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है।

 

Created On :   7 July 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story