सिनेमा में मेरा सफर अधूरा होता अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिलता: परिणीति

My journey in cinema would have been incomplete if I didnt get a chance to work with him: Parineeti
सिनेमा में मेरा सफर अधूरा होता अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिलता: परिणीति
बॉलीवुड सिनेमा में मेरा सफर अधूरा होता अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिलता: परिणीति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ऊंचाई में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का मानना है कि मेगास्टार के साथ काम करने पर उनका कहना है कि अगर उन्हें उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिलता तो उनका सफर अधूरा रह जाता।

परिणीति कहती हैं, यह आश्चर्यजनक है कि मुझे इस साल मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो कि उनका 80वां जन्म वर्ष है। यहां तक कि संभवत: सब कुछ हासिल करने के बाद भी, उन्हें सेट पर हर दिन आते देखना आश्चर्यजनक था। जैसे यह उनके करियर का पहला दिन था।

सिनेमा के लिए उनके पास समर्पण, ड्राइव और जुनून अतुलनीय है और यही उन्हें अलग करता है। वह एक संस्था है और मैंने अपने बकेट लिस्ट से उनके साथ काम किया है, धन्यवाद ऊंचाई! सिनेमा में मेरी यात्रा अधूरी होती अगर मुझे बच्चन सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिलाता।

वह आगे कहती हैं, उंचाई के सेट पर मुझे उनके साथ बिताने का समय मेरे करियर के सबसे कीमती पलों में से एक है। बड़जात्या की ऊंचाई में परिणीति महान अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, सारिका और नीना गुप्ता जैसे शानदार अभिनय के साथ नजर आएंगी। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story