दैनिक भास्कर हिंदी: मेरा लॉकडाउन का लक्ष्य आरामदायक शूटिंग था: अर्जुन कानूनगो

June 26th, 2020

हाईलाइट

  • मेरा लॉकडाउन का लक्ष्य आरामदायक शूटिंग था: अर्जुन कानूनगो

नई दिल्ली, 26 जून (आईएएनएस)। गायक अर्जुन कानूनगो, जिन्हें हम बाकी बातें पीने बाद और खून चूस ले जैसे नंबरों के लिए जानते हैं, उन्होंने लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री सोनल चौहान के साथ फुरसत है आज भी गाने की शूटिंग की है।

हालांकि उनके पास शूटिंग में मदद करने के लिए लोग थे, फिर भी उनका कहना है कि सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि के दौरान उनका लक्ष्य अपने दम पर शूटिंग करने को लेकर सहज होना था।

इस गाने के ²श्यों को घर पर एक फोन से शूट किया गया है। वहीं गाने को केयूर शाह ने निर्देशित किया है। इस गाने में एक प्रेमी जोड़े के कठिन सफर को दिखाया गया है और उन्हें किन कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है यह भी दिखाया गया है।

कानूनगो ने लॉकडाउन की शूटिंग के दौरान चुनौतियों के बारे में बात करते हुए कहा, मैं आपसे कह रहा हूं, यह बहुत कठिन था। हमारी कोशिश थी कि हम लॉकडाउन होने के दौरान जितना संभव हो सके काम उतना खत्म कर लें। मेरे ख्याल से हमने छह दिनों तक शूटिंग की। यह एक लंबा शूट था। हमारे पास कैमरा वाले लोग नहीं थे। एक दिन हमने कर ही लिया, क्योंकि लॉकडाउन हटने के बाद मैं क्रू और सोनल एक साथ मिल सके थे।

वहीं फोन से शूटिंग करने को लेकर क्या अर्जुन उत्साहित थे?, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, लॉकडाउन के दौरान मेरा बस एक लक्ष्य था, वह यह कि खुद से सहज तरीके से शूट करने में सक्षम होना, तो अगर आप मुझे कैमरा थमाते हैं तो मैं जरूर कुछ शूट कर लूंगा।