कुल्फी कुमार... जब एक सीन के शूट के दौरान शॉक्ड हुई अमायरा, ये था माजरा

Myra Singh Birthday Surprise On The Sets Of Kulfi Kumar Bajewala
कुल्फी कुमार... जब एक सीन के शूट के दौरान शॉक्ड हुई अमायरा, ये था माजरा
कुल्फी कुमार... जब एक सीन के शूट के दौरान शॉक्ड हुई अमायरा, ये था माजरा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में अमायरा का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट मायरा सिंह की क्यूटनेस के चलते लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। हालही में मायरा का बर्थडे शो पर बहुत खास अंदाज में मनाया गया। पहले तो मायरा शॉक्ड हो गई, लेकिन बाद में उन्होंने इसे खूब इंजॉय किया। मायरा सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर​ किया है। इस वीड‍ियो में मायरा को शो की टीम ने किस तरह सरप्राइज द‍िया ये देखा जा सकता है। 

वीड‍ियो में मायरा स‍िंह अपने शॉट के लिए तैयार हैं। उनका ये शॉट शो में उनके पापा स‍िकंदर स‍िंह ग‍िल का रोल न‍िभा रहे एक्टर मोह‍ित मल‍िक के साथ है। शॉट शुरू होता है और मोह‍ित मल‍िक जोर से चिल्लाते हुए मायरा को बुलाते हैं। वो चौंकते हुए आती है और मोह‍ित मल‍िक डायलॉग बोलने की जगह कहते हैं- हैप्पी बर्थडे मायरा। ये सुनकर एक बारगी मायरा कुछ समझ नहीं पाती हैं दूसरे ही पल उनके चेहरे पर स्माइल होती है। टीम की तरफ से द‍िए गए इस खास सेल‍िब्रेशन का वीड‍िया काफी पसंद किया जा रहा है। 

बता दें चाइल्ड आर्टिस्ट मायरा सिंह शो कुल्फी कुमार बाजे वाला में अहम ​भूमिका निभा रही हैं। वे सिंकदर सिंह गिल की बेटी के किरदार में हैं। शो के आने वाले एपिसोड में अमायरा और कुल्फी का मिलन दिखाया जाएगा। आने वाले एपिसोड में लवली भी कुल्फी के लिए इमोशनल हो जाएगी। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी में नया ट्विस्ट कहा आता है। वैसे यह सीरियल घर घर में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। 

Created On :   7 July 2019 5:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story