दैनिक भास्कर हिंदी: एक बार फिर से गैंग्सटर बने नवाजुद्दीन, 80 के दशक की है कहानी

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गैंग्‍स ऑफ वासेपुर, बदलापुर और रमन राघव में दमदार भूमिका निभा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर ऐसी ही भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि ये कोई बॉलीवुड फिल्‍म नहीं, बल्‍क‍ि नेटफ्ल‍िक्‍स की पहली ओरिजनल इंड‍ियन सीरीज 'sacred games' है। इसमें नवाज के साथ सैफ अली खान और राध‍िका आप्‍टे भी होंगी। इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस सीरीज के ट्रेलर ने उत्‍सुकता बढ़ा दी है। नवाज एक बार फिर से विलेन बने हैं।

इस सीरीज में उनके किरदार का नाम गणेश गायतोंडे है, जो एक क्रूर व्‍यक्‍त‍ि है। वह खुद को खुदा समझता है और मुंबई शहर को तबाह करना चाहता है। कहानी 80 के दशक की है। इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड होंगे।

sacred games को विक्रमादित्‍य मोटवानी और अनुराग कश्‍यप मिलकर निर्देश‍ित कर रहे हैं। नेटफ्ल‍िक्‍स ने इसके आगे की तीन सीरीज का भी ऐलान किया है। यह सीरीज भारतीय लेखक विक्रम चंद्रा की किताब पर आधारित है। 6 जुलाई से यह नेट सीरीज शुरू हो रही है। 

सैफ अली खान भी पहली बार किसी वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं। इसमें सैफ अली खान इंस्पेक्टर सरताज सिंह की भूमिका में हैं। उनका लुक पंजाबी है। इस सीरीज का निर्माण नेटफ्लिक्स के साथ अनुराग की प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स के बैनर तले हुआ है।

बता दें कि इस सीरीज के अलावा नवाजुद्दीन के पास बाल ठाकरे की बायोपिक और हसन मंटो की बायोपिक हैं। दोनों ही फिल्मों के लिए नवाज की काफी सराहना की जा रही है।