लग्जरी कार छोड़ लोकल ट्रेन में सफर करते दिखे नवाजुद्दीन सिद्दिकी, फैंस हुए इंप्रेस

Nawazuddin Siddiqui was seen leaving the luxury car and traveling in the local train, the fans were impressed
लग्जरी कार छोड़ लोकल ट्रेन में सफर करते दिखे नवाजुद्दीन सिद्दिकी, फैंस हुए इंप्रेस
बॉलीवुड लग्जरी कार छोड़ लोकल ट्रेन में सफर करते दिखे नवाजुद्दीन सिद्दिकी, फैंस हुए इंप्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपने काम के लिए इंडस्ट्री में एक खास जगह बना चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी बड़े सितारे से कम नहीं है। एक्टर सिर्फ अपने काम के लिए ही नहीं बल्कि अपनी डाइन टू अर्थ लाइफस्टाइल के लिए भी फैंस के बीच पॉपुलर हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का एक वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्टर अपनी लग्जरी कार छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस नवाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। 

क्यों किया लोकल ट्रेन में ट्रैवल?
मेट्रोपॉलेटन शहरों में ट्रैफिक के हाल से सभी वाकिफ हैं, खासकर मुंबई का ट्रैफिक। ऐसे में हमारे बॉलिवुड एक्टर्स को काफी परेशानी होती है, क्योंकी फैंस से घिरने के डर से वो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का लुफ्त भी नहीं उठा सकते हैं। पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी को ऐसी किसी बात का डर नहीं है। दरअसल नवाज इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं और मीरो रोड पर शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच उन्हें एक इवेंट में शामिल होना था, जो थोड़ा दूर था। ऐसे में रोड ट्रैफिक से बचने के लिए नवाज ने अपनी लग्जरी कार को छोड़ कर लोकल ट्रेन का सहारा लिया। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि वीडियो में नजर आ रहे शख्स नवाज हैं, ये परचानना मुश्किल है, क्योंकि उस शख्स ने चेहरे पर मास्क और आंखों पर चश्मा पहन रखा है।

फैंस कर रहे तारीफ
जबसे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का लोकल ट्रेन में सफर करते हुए वीडियो वायरल हुआ है, तबसे फैंस नवाज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर ने मरून रंग की टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना है। वीडियो में नवाज प्लैटफार्म पर चलते और फिर ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं। उनके फैंस नवाज की इस सिंपल लाइफस्टाइल से काफी इंप्रेस हो रहे हैं। सभी फैंस कह रहे हैं कि एक से बढ़ कर एक लग्जरी कार होने के बाद भी नवाज लोकल ट्रेन में सफर कर रहे हैं, ये दिखाता है कि नवाज अब भी अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं।     
एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो नवाज जल्द ही फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो हीरोपंती 2, बोले चूड़ियां, जोगिरा सारा रा रा, जैसी फिल्मों में नजर आ सकते हैं। 

Created On :   30 March 2022 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story