गॉडफादर में नयनतारा का फर्स्ट लुक आया सामने

Nayantaras first look in Chiranjeevis Godfather surfaced
गॉडफादर में नयनतारा का फर्स्ट लुक आया सामने
चिरंजीवी गॉडफादर में नयनतारा का फर्स्ट लुक आया सामने

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मेगास्टार चिरंजीवी-स्टारर गॉडफादर में अभिनेत्री नयनतारा की भूमिका को लेकर आधिकारिक तौर पर सस्पेंस खत्म हो गया है। नयनतारा फिल्म में सत्यप्रिया जयदेव की भूमिका निभा रही है, निर्माताओं ने गुरुवार को इसका खुलासा कर दिया है।

पोस्टर में नयनतारा को कॉटन लिनन चेकर्ड साड़ी में पारंपरिक लुक में दिखाया गया है। टाइपराइटर पर एक पत्र तैयार करने में व्यस्त होने के कारण वह थोड़ी गुस्से में दिखाई देती है।

नयनतारा, दक्षिण भारतीय फिल्मों की महिला सुपरस्टार के रूप में प्रसिद्ध हैं। वह एक बड़ी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत की पसंद के विपरीत महिला प्रधान के रूप में काम किया है।

मेगास्टार चिरंजीवी की गॉडफादर विभिन्न कारणों से इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस सामूहिक एक्शन एंटरटेनर में एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं जिसमें कई प्रसिद्ध अभिनेता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उधर चिरंजीवी के चरित्र को पेश करने वाले टीजर को पहले जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

लाइगर फेम के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता सत्य देव फिल्म में अन्य कलाकार हैं।

कोनिडेला सुरेखा द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं, आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद निर्माता हैं।

कैमरे के पीछे मास्टर सिनेमैटोग्राफर नीरव शाह के साथ फिल्म को भव्य पैमाने पर रखा जा रहा है। सुरेश सेल्वराजन कला निर्देशक हैं।

गॉडफादर इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story