नयनतारा-विग्नेश सरोगेसी : तमिलनाडु के अस्पताल को नोटिस

Nayanthara-Vignesh surrogacy: Notice to Tamil Nadu hospital
नयनतारा-विग्नेश सरोगेसी : तमिलनाडु के अस्पताल को नोटिस
टॉलीवुड नयनतारा-विग्नेश सरोगेसी : तमिलनाडु के अस्पताल को नोटिस

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग ने दक्षिणी अभिनेत्री नयनतारा, उनके पति-निर्देशक विग्नेश सिवन और सरोगेट मदर के मेडिकल दस्तावेज नहीं रखने पर निजी अस्पताल को नोटिस जारी किया है। स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल को भेजे नोटिस में सवाल किया, सरोगेट मदर मामले में दस्तावेज नहीं रखने पर अस्पताल का एआरटी सेंटर बंद क्यों नहीं किया जाए?, नयनतारा और विग्नेश सिवन ने 9 अक्टूबर को घोषणा की थी कि वह जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं।

देश में प्रचलित सरोगेसी कानूनों का उल्लंघन करने की अटकलों के बाद यह प्रसिद्ध जोड़ा तमिलनाडु सरकार के रडार पर आ गया था। स्वास्थ्य विभाग ने उनकी सरोगेसी की प्रक्रिया की जांच के लिए चार सदस्यीय पैनल का भी गठन किया था। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री, मा सुब्रमण्यम ने मीडिया को सूचित किया था कि अस्पताल प्रशासन को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

हालांकि, नयनतारा और विग्नेश सिवन राहत की सांस ले सकते हैं, क्योंकि राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा गठित समिति ने पाया कि अस्पताल ने कानून का उल्लंघन किया और अस्पताल के एआरटी विभाग ने दंपति की सरोगेसी प्रक्रिया संबंधित दस्तावेजों को ठीक से नहीं रखकर गलती की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story