बॉलीवुड: नीना गुप्ता ने अपनी बायोपिक की स्थिति पर डाला प्रकाश

May 18th, 2022

हाईलाइट

  • नीना गुप्ता ने अपनी बायोपिक की स्थिति पर डाला प्रकाश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी आगामी कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज पंचायत की रिलीज का इंतजार कर रहीं नीना गुप्ता अपनी आत्मकथा सच कहूं तो को एक फीचर फिल्म में बदलने के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं।

हालांकि, उन्होंने कहा है कि यह शुरूआती चरणों में है क्योंकि हाल ही में निर्माताओं के साथ उनकी पहली मुलाकात हुई थी।

नीना ने मीडिया से कहा कि उन्होंने इस पर ज्यादा विचार नहीं किया है कि ऑन-स्क्रीन उनकी भूमिका किसे निभानी चाहिए और यह निर्माताओं का विशेषाधिकार है। पिछले साल करीना कपूर खान ने नीना गुप्ता के मेमॉयर को लॉन्च किया था, जिसे पूरा होने में लगभग 20 साल लगे क्योंकि बधाई हो अभिनेता शुरू में इसके बारे में निश्चित नहीं थी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज सर विव रिचर्डस को डेट करने से लेकर, अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को अपने दम पर पालने से लेकर सिल्वर स्क्रीन पर बधाई दो के साथ रोमांचक वापसी करने तक, दिग्गज अभिनेत्री की चुनौतियों से भरी यात्रा रही है। इसे उन्होंने अपनी शर्तों पर लिया और जीवन को अपनी शर्तों पर जिया।

अपनी आत्मकथा में, अभिनेत्री ने अपने जीवन के कई जाने-अनजाने पहलुओं को छुआ है जिसमें रिचडर्स के साथ उनके बहुप्रचारित संबंध और मसाबा के जन्म को ले कर मीडिया उन्माद शामिल है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.