पाताल लोक में मीडिया किंग के रोल में नजर आएंगे नीरज काबी

Neeraj Kabi will be seen in the role of Media King in Hades
पाताल लोक में मीडिया किंग के रोल में नजर आएंगे नीरज काबी
पाताल लोक में मीडिया किंग के रोल में नजर आएंगे नीरज काबी

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। अमेजॅन प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज पाताल लोक ने आज अपने एक और नए किरदार से परिचित कराया है। ये किरदार है, मीडिया किंग का जिसे नीरज काबी निभा रहे हैं।

इसके जरिए दर्शकों को प्राइम टाइम पत्रकार के दोहरे जीवन की झलक दिखाने की तैयारी है। नवीनतम टीजर में अभिनेता नीरज काबी एक बहुत ही प्रिय प्राइम-टाइम पत्रकार संजीव मेहरा की भूमिका में नजर आ रहे है।

संजीव मेहरा की हत्या करने की कई बार कोशिशें होती हैं। हालांकि, मीडिया किंग अपने डर को दूर करते हुए इस हमले को अपने लिए एक अवसर में बदल देता है। स्वर्ग-लोकी विशेषाधिकार प्राप्त किरदारों के कई रंगों को दशार्ते हुए, मीडिया कर्मी अपनी शर्तों पर लड़ाई लड़ता है। अपनी आवाज से हत्यारों को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार, वह चतुराई से कॉपोर्रेट टायकून के साथ एक पावर-गेम भी खेल रहा है।

जटिल किरदार के बारे में नीरज काबी ने कहा, पाताल लोक आज के समाज के विभिन्न पहलुओं से गुजरता है। संजीव एक बेहद दिलचस्प किरदार है, वह लगातार सत्ता और विशेषाधिकार की अपनी स्थिति को बनाए रखने की कोशिश करते हुए कई पड़ाव से गुजरता है। हालांकि मैं अभी किरदार के बारे में अधिक नहीं बता सकता लेकिन मैं निश्चिंत हूं कि जनता को यह पसंद आएगा। यह वेब श्रृंखला बहुत आकर्षक है जो आपको अनैतिकता और आत्म-खोज के सफर पर ले जाएगी।

इस क्राइम-थ्रिलर में दर्शकों को पत्रकारिता की भीतरी दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा जो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Created On :   12 May 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story