नीतू कपूर चाहती हैं शादी के बाद घर पर हो उनकी बहू आलिया भट्ट का राज

Neetu Kapoor wants her daughter-in-law Alia Bhatt to be at home after marriage
नीतू कपूर चाहती हैं शादी के बाद घर पर हो उनकी बहू आलिया भट्ट का राज
रालिया की शादी नीतू कपूर चाहती हैं शादी के बाद घर पर हो उनकी बहू आलिया भट्ट का राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपनी लेडी लव आलिया भट्ट से शादी कर ली है। इस खुशी के मौके पर करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी वेडिंग सेलिब्रेशन में चार चांद लगा दिया। शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद से कपल खूब सूर्खियां बंटोर रहे हैं। वहीं अपनी बहू आलिया भट्ट को लेकर सास नीतू कपूर ने कुछ खुलासे किए हैं। 

बहू आलिया का हो घर पर राज
एक रियलिटी शो में जहां नीतू कपूर जजों की पैनल में शामिल हैं, वहां उन्होंने शादी से पहले रणबीर और आलिया के बारे में बात करते हुए कुछ खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि, वह चाहती हैं कि उनके बेटे रणबीर से शादी करने के बाद उनकी बहू घर पर राज करे। आगे आलिया पर प्यार बरसाते हुए उसे सबसे बेस्ट भी कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शादी के बाद नीतू ने एक खूबसूरत फैमली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, 'माई फैमिली', के साथ एक हार्ट इमोजी। फोटो में आलिया और रणबीर अपने पैरेंट्स और भाई-बहनों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखने के बाद फैंस इस प्यार की बौछार कर रहे हैं। 

नहीं होगा रिसेप्शन 
इंटीमेट वेडिंग के बाद कपल के बाद, आलिया और रणबीर वास्तु में ही एक दावत की तैयारी कर सकते हैं। पहले की मीडिया रिपोर्टों के विपरीत, कपल अपने दोस्तो के लिए कोई भव्य रिसेप्शन पार्टी कर रहे हैं। दोनों ने शादी के तुरंत बाद ही एक पोस्ट वेंडिंग पार्टी की थी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कपल पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रीलीज की जाएगी।
 

Created On :   16 April 2022 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story