दैनिक भास्कर हिंदी: सैक्रेड गेम्स 2 टीजर: क्या आपके पास है गणेश गायतोंडे के इस सवाल का जवाब

July 30th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफ्लिक्स की चर्चित वेबसीरीज सीरीज सैक्रेड का दूसरा पार्ट जल्द ही 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है। ​सीरीज का ट्रेलर और टीजर रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इसके बाद से ही इसके रिलीज की चर्चाएं जोरों पर हैं। मेकर्स नहीं चाहते कि दर्शकों का उत्साह इस सीरीज के प्रति कम हो, इसलिए उन्होंने हाल ही में एक और टीजर रिलीज किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Apun Ganesh bhau ko maanta hai. #SacredGames2 premieres 15th August.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

यह टीजर नेटफ्लिक्स इंडिया के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को रिलीज किया गया है। इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गणेश गायतोंडे वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि गणेश गायतोंडे सोफा पर मरा हुआ पड़ा है। इसी बीच बैकग्राउंड से एक आवाज आती है। "भगवान में मानते हो?.... लेकिन कभी ये सोचा है कि भगवान किसमें मानता है?" इसी बीच पीछे से गणेश गायतोंडे का हाथ आता है और उस लाश पर रख जाता है। 

इस ​वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि अपुन गणेश गायतोंडे को मानता है। बता दें सीरीज के दूसरे पार्ट के टीजर्स ज्यादातर कंफ्यूजिंग और दिमाग को हिला देने वाले हैं। वे दर्शकों के सामने कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस बार सीरीज में कुछ नए किरदारों को जोड़ा गया है। वहीं पंकज​ त्रिपाठी के किरदार को बढ़ा दिया गया है। फैंस इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...