comScore

हेलीकॉप्टर ईला का नया पोस्टर रिलीज, अजय-काजोल ने ट्विटर पर किया शेयर

July 14th, 2018 00:50 IST
हेलीकॉप्टर ईला का नया पोस्टर रिलीज, अजय-काजोल ने ट्विटर पर किया शेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिज्नी पिक्सर की 'मूवी द इनक्रेडिबल्स 2' में अपनी आवाज से सबको गुदगुदाने के बाद एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड में कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का नया पोस्टर काजोल और अजय देवगन ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि अजय इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। काजोल के साथ मेन लीड में बंगाली सिनेमा के प्रख्यात कलाकार रिद्धि सेन हैं जिन्हें 'नागकीर्तन' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

ट्विटर पर शेयर किया पोस्टर
पोस्टर शेयर करते हुए काजेल ने लिखा- "अपने बच्चे को संभालना कुछ ऐसा होता है"। इसी तरह अजय ने भी पोस्टर को डिस्क्राइब करते हुए लिखा- "हेलीकॉप्टर ईला सिखाएगी नई पेरेंटिंग टेक्निक्स"। पोस्टर की बात करें तो इसमें रिद्धि एक पपेट यानि कठपुतली की तरह नजर आ रहे हैं जिसे काजोल डायरेक्शन दे रही हैं। रिद्धि काजोल के सामने मिनिएचर की तरह लग रहे हैं। काजोल के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान है और उनके बेटे रिद्धि अपनी मां की ओर देखकर खुश हो रहे हैं।


क्या है फिल्म की स्टोरी?
फिल्म की स्टोरी एक ऐसी मां की है जो अपने बेटे के सपनों के साथ-साथ अपने सिंगर बनने के सपने को भी पूरा करना चाहती है। एक सिंगल मदर की क्या मुश्किलें और परेशानियां होती हैं, ये मूवी इसे अच्छी तरह सामने लाएगी।

नेहा धूपिया भी इसमें अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। प्रदीप सरकार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी गुजराती के प्ले 'बेटा कागड़ो' से ली गई है। स्टोरी और स्क्रीनप्ले आनंद गांधी और मितेश शाह ने लिखा है। आनंद इससे पहले 'शिप ऑफ थीसियस' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। काजोल की इस कमबैक फिल्म के लिए म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और लिरिक्स स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं।

काफी एक्साइटेड हैं फैन्स
अपनी फेवरेट ऐक्ट्रेस की आने वाली इस फिल्म के लिए उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। जब भी काजोल ने वापसी की है, वो फिल्म हिट ही हुई है। इससे पहले शाहरुख खान के साथ उनकी मूवी 'दिलवाले' को दर्शकों ने खूब सराहा था। काजोल उन चुनिंदा स्टार्स में हैं जिनका चार्म कभी खत्म नहीं हो सकता।

इस दौर में जब वुमेन ओरियेन्टेड मूवीज का क्रेज है, ये स्टोरी भी महिलाओं की बात सामने रखेगी और फेमेनिजम की नींव को और मजबूत करेगी। उम्मीद है दर्शक इसे भी उतना ही प्यार देंगे। अजय देवगन के साथ जयन्तीलाल गड़ा भी फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

कमेंट करें
tJoPK