दैनिक भास्कर हिंदी: अपनी जिंदगी पर नई वेब सीरीज से ब्रांड बेकहम को बढ़ावा मिलने की उम्मीद

November 4th, 2020

हाईलाइट

  • अपनी जिंदगी पर नई वेब सीरीज से ब्रांड बेकहम को बढ़ावा मिलने की उम्मीद

लंदन, 4 नवंबर (आईएएनएस) विक्टोरिया और डेविड बेकहम ने कथित तौर पर एक नई वेब सीरीज में अपने परिवार के अनदेखे फुटेज को साझा करने के लिए 1.6 करोड़ पाउंड का सौदा किया है। ऐसे में स्पाइस गर्ल की पूर्व सदस्य को उम्मीद है कि इस सौदे से ब्रांड बेकहम को बहुत जरूरी बढ़ावा मिल सकता है।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, बेकहम कथित तौर पर एक नेटफ्लिक्स शो के लिए विशेष फुटेज साझा करने जा रहे हैं जो फुटबॉल आइकन की यात्रा और करियर पर ध्यान केंद्रित करेगा, साथ ही पत्नी विक्टोरिया के साथ उनका पारिवारिक जीवन के बारे में कई चीजें सार्वजनिक करेगा।

एक सूत्र ने कहा, विक्टोरिया अपने स्वयं के आने वाले रियलिटी शो में परिवार के शामिल होने को लेकर उत्सुक थीं और उन्हें लगता है कि यह एकदम सही है। हालांकि, वह नहीं चाहती कि उनकी शादी को लेकर और कोई और स्क्रूटनी की जाए।

सूत्र ने आगे कहा, वह चाहती हैं कि डॉक्यूमेंट्री यह दिखाए कि वे कितने खुश हैं और एक दूसरे और उनके बच्चों के साथ उनका कितना मजबूत रिश्ता है। वह हमेशा टीवी पर अच्छी तरह से नजर आती हैं। लोग उनकी संवेदना को देख सकते हैं और वह उम्मीद कर रही हैं कि वह ऐसा ही होगा, साथ ही ब्रांड बेकहम को लॉकडाउन में कुछ महीनों की परीक्षा की घड़ी के बाद एक बहुत जरूरी बढ़ावा मिलेगा।

शो में जन्मदिन और क्रिसमस समारोह के पारिवारिक फुटेज होंगे और साथ ही वैश्विक व्यापार और परिवार के साथ बिताए समय के साथ डेविड के वर्तमान जीवन को भी दिखाया जाएगा।

सूत्र ने आगे कहा, यह नेटफ्लिक्स के लिए एक वास्तविक तख्तापलट है और इसमें डेविड के पूरी तरह से अलग पक्ष को दिखाया जाएगा, जिसे जनता को बहुत कम ही देखने को मिलता है।

एमएनएस-एसकेपी