निकोलस केज अपनी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में खुद की भूमिका नहीं निभाना चाहते थे

Nicolas Cage didnt want to play himself in his action-comedy film
निकोलस केज अपनी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में खुद की भूमिका नहीं निभाना चाहते थे
हॉलीवुड स्टार निकोलस केज अपनी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में खुद की भूमिका नहीं निभाना चाहते थे
हाईलाइट
  • निकोलस केज अपनी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में खुद की भूमिका नहीं निभाना चाहते थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड स्टार निकोलस केज एक्शन कॉमेडी फिल्म द अनबियरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट में खुद को चित्रित करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं थे, जो जल्द ही ओटीटी पर आ जाएगी।

टॉम गोर्मिकन और केविन एटन द्वारा निर्देशित फिल्म अभिनेता के लिए एक ईमानदार, प्रामाणिक और प्रफुल्लित करने वाला प्रेम पत्र है और अभिनेता के जीवन पर एक मनोरंजक रूप देता है।

भूमिका निभाने के लिए अपनी प्रारंभिक अनिच्छा के बारे में बात करते हुए, निकोलस ने कहा, मुझे एक फिल्म में खुद को निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। लेकिन फिर मुझे टॉम से एक बहुत अच्छा पत्र मिला, और मैंने उनकी पटकथा पढ़ी। पहले अभिनय ने मुझे वास्तव में भयभीत कर दिया और जब तक मुझे दो और तीन अभिनय करने को मिला, मुझे लगा कि टॉम हमें एक साहसिक कार्य पर ले जा रहा है जो वास्तव में काफी रोमांचक है।

फिल्म अभिनेता के एक काल्पनिक संस्करण के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खुद को और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए अपने सबसे प्रतिष्ठित और प्यारे ऑन-स्क्रीन पात्रों को प्रसारित करते हुए, अपनी ही किंवदंती को जीने के लिए मजबूर होता है।

उन्होंने आगे साझा किया कि, कैसे टॉम गोर्मिकन के पेचीदा और ऑफ-किल्टर विचारों ने उन्हें आकर्षित किया, मैं टॉम को द माइंड कहता हूं क्योंकि फिल्म वास्तव में उनकी कल्पना है, जो मीडिया और इंटरनेट पर धारणाओं से ली गई है, साथ ही मेरे व्यक्तिगत रूप से ब्लिप्स भी है। जीवन जो सार्वजनिक हो गया है।

यह मेरे द्वारा किए गए साक्षात्कारों और उन चीजों के ज्ञान के साथ मिश्रित है जो मुझे हमेशा रुचि रखते हैं और मुझे इस रास्ते पर ले जाते हैं। अनिवार्य रूप से, फिल्म टॉम की व्याख्या पर आधारित एक कल्पना है कि मेरा जीवन कैसा हो सकता है।

द अनबिअरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट 12 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story