मुंबई: निकम्मा का ट्रेलर रिलीज, शिल्पा शेट्टी के लिए एक्शन अवतार में दिखे अभिमन्यु दसानी

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के जुहू इलाके में एक मल्टीप्लेक्स में अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म निकम्मा का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है। सब्बीर खान कमबख्त इश्क, हीरोपंती और बागी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ट्रेलर की शुरुआत अभिमन्यु की एंट्री के साथ होती है। इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है।

शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटी हैं। इस इवेंट में शिल्पा की मां सुनंदा का स्पेशल वीडियो मैसेज भी दिखाया गया। वीडियो को देख शिल्पा इमोशनल हो गईं। निकम्मा को साल का एक्शन एंटरटेनर माना जाता है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिमन्यु ने कहा, निकम्मा ने मुझे एक एक्टर से हीरो बना दिया। मैं इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड का मतलब समझ पाया हूं।

फिल्म में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक, फुल एंटरटेनमेंट डोज मिलेगा। इंटरनेट सेंसेशन शर्ली सेतिया इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। शर्ली सेतिया ने कहा, नौ साल पहले मैंने अपना करियर शुरू किया था, लेकिन सपने अब जाकर पूरे हुए हैं। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित निकम्मा 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.