रियलिटी शो: खतरों के खिलाड़ी 12 में निशांत भट्ट की होगी एंट्री

May 13th, 2022

हाईलाइट

  • खतरों के खिलाड़ी 12 में निशांत भट्ट की होगी एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 के पूर्व प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेते नजर आएंगे।

शो में शामिल होने पर उत्साहित निशांत ने कहा, जब मैं किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेता हूं, तो मैं हमेशा कड़ी टक्कर देने और कभी हार न मानने की नीति पर टिके रहने में विश्वास करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, स्टंट के साथ मैं कोशिश करूंगा कि मैं अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदलूंगा। अपने डर पर काबू पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगा। मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इस नए स्थान में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं।

प्रतियोगी केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं। प्रतियोगियों में मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, फैसल शेख, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं। कलर्स पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी का प्रसारण होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.