सिनेमा घर ही नही बल्कि अब घर बैठे देख सकेंगे RRR जैसी मूवी, OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में

Not only at the cinema house, but now you will be able to watch movies like RRR sitting at home, these big films
सिनेमा घर ही नही बल्कि अब घर बैठे देख सकेंगे RRR जैसी मूवी, OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में
साउथ फिल्म सिनेमा घर ही नही बल्कि अब घर बैठे देख सकेंगे RRR जैसी मूवी, OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय सिनेमा की दुनिया में साउथ की फिल्मों का क्रेज देखते ही बनता है। साउथ ने अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। पुष्पा के बाद आरआरआर, केजीएफ2 जैसी फिल्मों ने बॉलीवुड को भी पीछे खदेड़ दिया है और बॉक्स आफिस पर कमाई का रिकार्ड लगभग अपने नाम कर लिया है। साउथ की इन बड़ी फिल्मों को देखने के लिए सिनेमा घरों के बाहर लाइन लगी होती है।जिसके बाद अभी भी बहुत से लोग इन फिल्मों का लुत्फ नही ले पाए हैं, लेकिन इसी बीच लोगों के लिए एक राहत की खबर सामने आ रही है।

अब आप सिनेमा घर के अलावा भी अपने फोन पर घर बैठे इन फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ की कुछ बड़ी फिल्में अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही हैं, जिनमें हॉल ही में रिलीज हुई फिल्म बीस्ट, आरआरआर और राम चरण की फिल्म आचार्य का नाम भी शामिल है। आइए जानते हैं कि ये फिल्में कब और कहां रिलीज की जाऐंगी?
 
आरआरआर

फिल्म आरआरआर ने आने के बाद बॉक्सआफिस पर अपनी कमाई का एक बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। इसने अपनी कमाई से बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को पीछे खदेड़ दिया है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म "आरआरआर" ने पांच हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर 767.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्‍म ने रिलीज के बाद दुनियाभर में 1029.07 करोड़ रुपये का दमदार बिजनेस किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दमदार कमाई के बाद यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। रिलीज को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलगू और मलयालम भाषा में जी5 पर रिलीज होगी। साथ ही हिन्दी भाषा में इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 20 मई 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। 

बीस्ट

बात अगर विजय के तमिल फिल्म "बीस्ट" की करें तो सिनेमा घरों में रिलीज के बीस्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 8 दिनों में ठीक-ठाक प्रदर्शन करते हुए भारत में 120.25 करोड़ की कमाई की है। सिनेमा घरों में रिलीज के एक महीने बाद यह अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म "बीस्ट" नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

इस खबर की पुष्टि नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की है। नेटफ्लिक्स के मुताबिक "बीस्ट" का प्रीमियर 11 मई को पांच भाषाओं में किया जाएगा। इन भाषाओं में तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में बीस्ट का प्रीमियर रिलीज होगा। 

आचार्य 

साउथ स्टार रामचरण और चिरंजीवी की फिल्म हॉल ही में रिलीज की गई है। फिल्म ने पहले छह दिनों में 54.74 करोड़ की कमाई की थी। यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है कि अमेजन इस फिल्म को अच्छी रकम देने को तैयार है।

इस फिल्म को 27 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि 140 करोड़ के बजट में बनी फिल्म "आचार्य" रामचरण और चिरंजीवी के लिए उनकी सबसे बड़ी फ्लॉफ फिल्म बन रही है। इस फ्लॉफ को देखते हुए फिल्म निर्माता को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। 

Created On :   4 May 2022 5:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story