जनहित में जारी के प्रचार के दौरान घूमर प्रदर्शन के लिए नुसरत, अनुद 6,000 महिलाओं में हुए शामिल

Nusrat, Anud join 6,000 women for Ghoomar demonstration during Janhit Mein Jaari
जनहित में जारी के प्रचार के दौरान घूमर प्रदर्शन के लिए नुसरत, अनुद 6,000 महिलाओं में हुए शामिल
बॉलीवुड जनहित में जारी के प्रचार के दौरान घूमर प्रदर्शन के लिए नुसरत, अनुद 6,000 महिलाओं में हुए शामिल
हाईलाइट
  • जनहित में जारी के प्रचार के दौरान घूमर प्रदर्शन के लिए नुसरत
  • अनुद 6
  • 000 महिलाओं में हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नुसरत भरुचा-स्टारर जनहित में जारी रिलीज के करीब है। जिसके चलते अभिनेत्री ने अपने को स्टार अनुद सिंह के साथ गुलाबी शहर में फिल्म का प्रचार किया।

कलाकारों ने मिराज सिनेमा का दौरा किया जहां उन्होंने जनहित में जारी के ट्रेलर को लॉन्च किया और मीडिया के साथ फिल्म के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म का संदेश देश के हर कोने तक पहुंचने की जरूरत है।

फिल्म की टैगलाइन एक वुमनिया सब पे भारी को ध्यान में रखते हुए, फिल्म के मुख्य कलाकारों ने भी एक विशेष कार्यक्रम में भाग लिया, जहां करीब 6,000 महिलाओं ने पारंपरिक राजस्थानी नृत्य घूमर करके रिकॉर्ड बनाया। नुसरत और अनुद ने भी महिलाओं के साथ फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस किया।

जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित, जनहित में जारी एक युवा लड़की की यात्रा को बताती है, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, अपने जीवन के लिए कॉन्डम बेचती है, और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण सबक सिखाने का फैसला करती है। फिल्म मजाकिया अंदाज में दिमाग को एक नए तरीके से सोचने को मजबूर करती है।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्च र्स प्रोडक्शन से बनी जनहित में जारी विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित है, और जूही, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

जी स्टूडियोज में रिलीज हुई यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story