दैनिक भास्कर हिंदी: सरबजीत के किरदार के लिए रणदीप को मिलना चाहिए अवार्ड: ओमंग कुमार

December 24th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मों के लिए सेट डिजाइन करने के काम से लेकर सफल निर्देशक बनने वाले ओमंग कुमार ने फिल्म सरबजीत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ओमंग कुमार ने कहा कि अभिनेता रणदीप हुड्डा को सरबजीत के किरदार के लिए उन्हें पुरस्कार दिया जाना चाहिए। फिल्म सरबजीत में अपने किरदार को जिस प्रभावशाली तरीके से रणदीप ने जीवंत किया था उसके लिए उन्हें अवार्ड मिलना ही चाहिए। यह फिल्म पाकिस्तानी जेल में बुरी तरह पिटाई के बाद मारे गए भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की जिंदगी पर आधारित थी।

 

 


ओमंग कुमार ने कहा कि "रणदीप के साथ न्याय नहीं हुआ। उन्हें इस फिल्म में बेहतरीन किरदार के लिए नॉमिनेट किया जाना चाहिए था। इतनी कड़ी मेहनत के बाद भी अभिनेता को पुरस्कार ना मिलना दुखद है। हर कोई जानता है कि वह श्रेष्ठ अभिनेता हैं और उन्हें अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट भी नहीं किया गया। ओमंग ने कहा, 'रणदीप और ऐश्वर्या दोनों इस फिल्म के लिए मेरी पहली पसंद थे। जिस तरीके से उन्होंने अपना किरदार निभाया वह कोई और अभिनेता नहीं कर सकता था। 

 

ऐश्वर्या के बारे में भी बात करते हुए ओमंग ने कहा कि 'मुझे एक परिपक्व व्यक्ति चाहिए था और कोई ऐसा जो एक खूबसूरत जवान लड़की से लेकर 54 साल की महिला का किरदार निभा सकें और ऐश्वर्या ने बेहतरीन काम किया।' इस फिल्म के लिए रियल में रणदीप हुड्डा ने अपना वजन कम किया था। वहीं ऐश्वर्या ने अपना जबरदस्त कमबैक किया था। फिल्म रिलीज होने के पहले रणदीप का लुक भी काफी वायरल हुआ था।

 

'सरबजीत' के बाद अब सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे रणदीप हुड्डा

 

ओमंग कुमार की अगली फिल्म भी एक बायोपिक है। इस फिल्म के लिए भी उन्होंने संजय दत्त को कास्ट किया है। यह फिल्म जामनगर के महाराजा के ऊपर है। ओमंग संजय दत्त को लेकर भूमि फिल्म बना चुके हैं। वहीं रणदीप की अगली फिल्म सुल्ताना डाकू की बायोपिक है। जिसके लिए वे एक नए गेटअप में दिख रहे हैं। मधुरीता आनंद की फिल्म 'सुल्ताना डाकू' के किरदार के लिए वे जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म सुजीत सराफ के उपन्यास 'द कन्फेशंस ऑफ सुल्ताना डाकू' पर आधारित होगी।

 

 

इन दिनों वे 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे। अजय देवगन के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे अजय के साथ 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वे 'रंग रसिया' में भी पेंटर राजा रवि वर्मा के किरदार में नजर आए थे।