हॉलीवुड: एमी वाइनहाउस की 11वीं पुण्यतिथि पर, निर्माता ने साझा किया वॉइसमेल

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • एमी वाइनहाउस की 11वीं पुण्यतिथि पर, निर्माता ने साझा किया वॉइसमेल

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। एमी वाइनहाउस के निर्माता सलाम रेमी, जिन्होंने 2003 में उनके पहले एल्बम फ्रैंक के बाद से उनके साथ काम किया था, ने दिवंगत गायिका को उनकी मृत्यु के 11 साल बाद याद किया है।

पीपल की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता ने वाइनहाउस के इन माई बेड म्यूजिक वीडियो की एक क्लिप पोस्ट की और शनिवार को इंस्टाग्राम पर दिवंगत ब्रिटिश गायक का एक वॉयस मेल साझा किया।

ऑडियो में, वाइनहाउस को यह कहते हुए सुना जाता है, मुझे तुम्हारी याद आती है, मुझे बताओ, कि तुम कहां हो।

उन्होंने गाना जारी रखा, मुझे वापस बुलाओ, अगर तुम नहीं जानते तो मुझे नहीं पता कि क्या करना है..

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, रेमी ने 2003 के अपने पहले एल्बम के बाद से वाइनहाउस के साथ काम किया। वाइनहाउस की जुलाई 2011 में ज्यादा शराब पीने से मृत्यु हो गई। वह 27 वर्ष की थी।

पिछले महीने, संगीत निर्माता मार्क रॉनसन ने टिकटॉक पर अपने सह-लेखन के अनुभव के बारे में बात करते हुए और वाइनहाउस के सिग्नेचर हिट्स में से एक, बैक टू ब्लैक के निर्माण के बारे में बात की, और पूर्व-अनसुनी रॉ वोकल को साझा किया।

हाय, मैं मार्क रॉनसन हूं। आप में से जो मुझे नहीं जानते हैं, उनके लिए मैंने लगभग 15 साल पहले एमी वाइनहाउस के साथ बैक टू ब्लैक गीत इसी पियानो पर यहीं लिखा था, 46 वर्षीय अपटाउन फंक के संगीतकार ने क्लिप में कहा, प्रशंसकों को भव्य पियानो दिखाते हुए जहां उन्होंने वाइनहाउस के साथ काम किया था।

रॉनसन के टिकटॉक पोस्ट को सोशल प्लेटफॉर्म पर एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 300,000 लाइक्स मिल चुके हैं।

रॉनसन ने वाइनहाउस के साथ अपने बैक टू ब्लैक सत्रों के अधिक ऑडियो क्लिप के साथ एक अनुवर्ती वीडियो साझा करके जवाब दिया।

रॉनसन ने वाइनहाउस के बैक टू ब्लैक एल्बम में दिखाए गए 11 में से छह ट्रैक का निर्माण किया, जिसमें रिहैब भी शामिल है, जो यूके में नंबर 7 और यूएस में नंबर 9 पर पहुंचकर उनका सबसे बड़ा चार्ट हिट बन गया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.