करीना के साथ काम करने पर हंसल ने कहा, सौभाग्य की बात

On working with Kareena, Hansal said it was a privilege
करीना के साथ काम करने पर हंसल ने कहा, सौभाग्य की बात
बॉलीवुड करीना के साथ काम करने पर हंसल ने कहा, सौभाग्य की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने करीना कपूर खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और कहा है कि उन्हें निर्देशित करना सौभाग्य की बात है।

हंसल ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों को बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इसमें फिल्म निर्माता ने कैप्शन दिया, उनके साथ काम करने में बहुत खुशी हुई। इस पॉवरहाउस को निर्देशित करने का सौभाग्य मिला। उनके साथ कुछ बहुत ही कठिन ²श्यों को करने में उतना ही मजा और आनंद आया जितना कि मुझे राजकुमार, मनोज या प्रतीका के साथ मिला है। स्पेशल करीना कपूर खान।

इसके साथ ही हंसल ने एकता कपूर और महाना फिल्म्स का धन्यवाद दिया है। यह फिल्म एक निर्माता के रूप में करीना की पहली फिल्म है।

फिल्म का निर्माण एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा किया जाएगा और करीना के प्रोडक्शन कंपनी के साथ दूसरे सहयोग को चिह्न्ति करेगा। उनकी पहली फिल्म थी 2018 की वीरे दी वेडिंग, जिसमें उन्होंने सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ सह-अभिनय किया था।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story