ओटीटी पर अभिनेता की राय: "कुंडली भाग्य" फेम धीरज धूपर ओटीटी में काम करने के लिए है उत्सुक, कहा- अभिनय और कहानी के मामले में है स्वतंत्रता

October 12th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता धीरज धूपर आज कल टीवी शो कुंडली भाग्य में नजर आ रहे हैं। वह पिछले कुछ समय से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा बने हुए हैं। अभिनेता ओटीटी परियोजनाओं में काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने बताया कि कंटेंट, कहानी और दर्शकों के मामले में टेलीविजन और ओटीटी कैसे एक दूसरे से अलग हैं।

धीरज कहते है कि टेलीविजन शो के दर्शकों का एक अलग वर्ग हैं, जो अंतत: आपको एक घरेलू नाम बनाता है। लेकिन ओटीटी पूरी तरह से अलग है। ओटीटी परियोजनाओं में कुछ बेहतरीन कंटेंट और कहानी के साथ प्रयोग करने की बहुत गुंजाइश होती है। ओटीटी में, एक कलाकार के रूप में, मुझे लगता है कि अभिनय, कहानी और निर्देशन के मामले में बहुत स्वतंत्रता है। टीवी पूरी तरह से एक अलग जोन का खेल है। मुझे लगता है कि टेलीविजन सबसे कठिन क्षेत्र है और इसे सफल बनाने में बहुत मेहनत लगती है। कई सालों की लगातार काम करने के बाद एक अभिनेता घरेलू नाम बनाता है।

धीरज ने कहा कि वर्तमान में मैं कुछ ओटीटी परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहा हूं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है। मैं चार साल से अधिक समय से कुंडली भाग्य के लिए काम कर रहा हूं और वर्तमान में यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण परियोजना है। टेलीविजन शो करते समय, मैं ओटीटी प्रोजेक्ट करके कुछ बाधाओं को तोड़ना चाहता हूं।

(आईएएनएस)