comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

B'day: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक बिग बॉस से आई चर्चा में, सानिया मिर्जा से मिल चुका हैं मुंहतोड़ जवाब

B'day: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक बिग बॉस से आई चर्चा में, सानिया मिर्जा से मिल चुका हैं मुंहतोड़ जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक साल 2010 में भारत के विवादित टेलीविजन शो बिग-बॉस-4 के दौरान काफी सुर्खियों में रह चुकी है। शो के अंदर उनका बोल्ड अवतार चर्चा में रहता था। क्योंकि वीना मलिक शुरू से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर जानी जाती है। बिग बॉस के घर में उनकी और अश्मित पटेल की जोड़ी ने दर्शकों को खूब लुभाया था। साथ ही एक बार वीना ने विश्वकप मुकाबले के बाद सानिया मिर्जा को ट्रोल करने की कोशिश की थी, लेकिन सानिया ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Veena Malik: Ashmit used to wash my undies: Veena Malik | Bengali Movie News - Times of India

वीना मलिक एक पाकिस्तानी मॉडल-अभिनेत्रीं और टीवी होस्टर है, वो मुख्यतः पाकिस्तानी और हिंदी फिल्मो में नजर आती है। उनके कारनामें अक्सर लोगों को हैरान कर देते है। वीना का जन्म 26 फ़रवरी 1984 को रावलपिंडी, पंजाब पाकिस्तान में हुआ था। उनके पिता का नाम मोहम्मद अली मलिक और माँ का नाम ज़ीनत मलिक है। 

Pakistani actress Veena Malik divorces husband of over 3 years - Movies News

सानिया मिर्जा से विवाद
वीना मलिक ने सानिया को लेकर एक ट्वीट कर लिखा था- सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आप लोग अपने बच्चे के साथ शीशी पैलेस में हैं। क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी।"

सानिया ने वीना को जवाब में लिखा था, "वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि, मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं। दूसरी बात यह है कि, मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर।"

Sania Mirza vs Veena Malik: This is exactly what two women should never do to each other

वीना की शादी
वीना ने साल 2013 में बिजनसमैन असद बशीर खान खटक से कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद वीना ने कहा था- मैं आज बहुत खुश हूं, मुझे लग रहा है मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं। शादी के 4 साल के बाद मार्च 2017 में उनके तलाक की खबर भी आ गईं थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, तलाक के लिए आवेदन वीना ने ही दिया था। वीना मलिक ने जनवरी में लाहौर की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली और अदालत ने वीना के तलाक आवदेन को स्वीकार कर लिया और उनके पक्ष में फैसला सुनाया और साल 2018 में वीना का अपने पति से तलाक हो गया।

Veena Malik's leaked call to husband goes viral

कमेंट करें
l1RVd