comScore

पाकिस्तानी फिल्मकार मेहरीन जब्बार ने की अपने नए शो पर बात

September 29th, 2020 19:01 IST
 पाकिस्तानी फिल्मकार मेहरीन जब्बार ने की अपने नए शो पर बात

हाईलाइट

  • पाकिस्तानी फिल्मकार मेहरीन जब्बार ने की अपने नए शो पर बात

मुंबई, 29 सितंबर (आईएएनएस)। जानी-मानी पाकिस्तानी फिल्मकार मेहरीन जब्बार भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई सीरीज को रिलीज करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जिसका नाम एक झूठी लव स्टोरी है।

शो में बिलाल अब्बास और मदीहा इमाम जैसे कलाकार हैं। बहुचर्चित कार्यक्रम जिंदगी गुलजार है के लेखक उमेरा अहमद ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी है।

फीचर फिल्म रामचंद पाकिस्तानी से निर्देशन में डेब्यू कर दुनियाभर में मशहूर हुईं मेहरीन कहती हैं, एक झूठी लव स्टोरी इस अपूर्ण दुनिया में पूर्णता तलाश रहे एक अपूर्ण परिवार की कहानी है। हम उम्मीद करते हैं कि यह सीरीज दर्शकों को एक बेहतरीन सफर पर लेकर जाएगी, जिसमें उन्हें अपनी खुद की जिंदगी की झलक देखने को मिलेगी और इस दौरान वे खुद अपना आत्मनिरीक्षण भी कर पाएंगे। यह परिवार के सदस्यों के बीच के खट्टे-मीठे रिश्ते की एक कहानी है, जिससे दर्शक खुद को बड़ी ही आसानी से जोड़ पाएंगे।

उमेरा ने इस पर कहा, एक झूठी लव स्टोरी दिल को छू लेने वाला एक ऐसा शो है, जिससे खुद को जोड़ा जा सकेगा। यह शो एक लव स्टोरी से परे है। शो में अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की एक झलक देखने को मिलेगी। इसमें उस मानसिकता का भी उजागर किया जाएगा, जो अपने लिए पार्टनर की तलाश करते वक्त हमारे दिमाग में होती है।

एएसएन/एसजीके

कमेंट करें
HRDMV