महामारी ने मुझे सिखाया कि हम सभी सह-निर्भर हैं: अनुष्का शर्मा

Pandemic taught me that we are all co-dependent: Anushka Sharma
महामारी ने मुझे सिखाया कि हम सभी सह-निर्भर हैं: अनुष्का शर्मा
महामारी ने मुझे सिखाया कि हम सभी सह-निर्भर हैं: अनुष्का शर्मा
हाईलाइट
  • महामारी ने मुझे सिखाया कि हम सभी सह-निर्भर हैं: अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली, 8 जुलाई (आईएएनएस) अभिनेत्री व निर्माता अनुष्का शर्मा का कहना है कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें सिखाया है कि सभी एक-दूसरे पर सह-निर्भर हैं, भले ही यह स्पष्ट रूप से नजर न आता हो।

अनुष्का ने आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि इस महामारी ने मुझे यह बात अच्छे से सिखाई है कि हम सभी एक-दूसरे पर सह-निर्भर हैं, भले ही हम इसे बहुत ही स्पष्ट रूप से न देख पाते हो। एक कनेक्शन, जिससे हम सब जुड़े हैं, चाहे वो एक किसान से होकर एक कॉपोर्रेट (संगठन) में सबसे ऊपरी स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति के साथ हो, हर कोई किसी न किसी तरह से जुड़ा हुआ है, और इनके काम एक व्यक्ति दूसरे के जीवन को प्रभावित करते हैं। यह एक बटरफ्लाई इफेक्ट की तरह है।

अनुष्का ने कहा हर कोई एक दूसरे से जुड़ा हुआ है।

अभिनेत्री ने कहा, मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिससे हम कभी-कभी अनजान होते हैं, और हमें लगता है कि हमारा जीवन स्वायत्त है, लेकिन यह वास्तव में नहीं है। हम सभी एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं और इस महामारी ने हमें एक-दूसरे की सराहना करना सिखाया है, और उस काम की सराहना करना है जो हर कोई करता है। मैं केवल फ्रंटलाइन श्रमिकों के बारे में बात नहीं कर रही हूं, उनका योगदान बेहद बहादुरी भरा रहा है और हम सभी इसके लिए बेहद आभारी हैं।

Created On :   8 July 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story