व्यस्त हैं अभिनेता: अपने सभी शेड्यूल समय पर पूरा करना चाहते है पंकज त्रिपाठी, शूटिंग के लिए मुंबई और लद्दाख का कर रहे सफर

September 24th, 2021

हाईलाइट

  • दो प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए मुंबई और लद्दाख का सफर कर रहे पंकज त्रिपाठी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी का व्यस्त कार्यक्रम है क्योंकि वह दो परियोजनाओं राज और डीके के साथ बिना शीर्षक वाली सीरीज और फिल्म ओएमजी ओह माय गॉड की दूसरे पार्ट की शूटिंग के लिए लद्दाख और मुंबई के बीच भागम-भाग कर रहे हैं। त्रिपाठी जी का कहना है कि वह अपने सभी शेड्यूल को समय पर पूरा करना चाहते हैं, भले ही वे व्यस्त और चुनौतीपूर्ण हों। मुंबई में फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद, वह राज एंड डीके की सीरीज के बाकी शेड्यूल को पूरा करने के लिए वापस यात्रा करेंगे।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बारे में पंकज ने कहा, मुझे अभिनय और विभिन्न सिनेमाई परियोजनाओं में काम करना पसंद है और मैं बहुत आभारी हूं कि अच्छी स्क्रिप्ट मेरे रास्ते में आ रही है और दर्शक काम का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, पिछले महीने बहुत व्यस्त रहे हैं क्योंकि मेरी कई परियोजनाएं लाइन में थीं और शेड्यूल पावर पैक थे। इस वर्ष की सभी परियोजनाएं बंद होने के बाद मैं अपनी गति को धीमा करने की कोशिश करूंगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण हैं , मुझे लगता है कि काम से छुट्टी का समय भी महत्वपूर्ण है।

ओएमजी ओह माय गॉड 2012 में रिलीज हुई थी। यह एक व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो 2001 की ऑस्ट्रेलियाई फिल्म द मैन हू सुएड गॉड से प्रेरित और आधिकारिक तौर पर रीमेक है। कहानी कांजी विरुद्ध कांजी नामक एक गुजराती मंच-नाटक पर आधारित है। इस फिल्म के पहले पार्ट में मिथुन चक्रवर्ती, ओम पुरी, गोविंद नामदेव, पूनम झावर, पूजा गुप्ता और महेश मांजरेकर के साथ परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में थे।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...