बहुत प्यार करते हैं में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आएंगे पंकित ठक्कर

Pankit Thakkar will be seen opposite Karan V Grover in Bahut Pyaar Karta Hai
बहुत प्यार करते हैं में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आएंगे पंकित ठक्कर
टीवी शो बहुत प्यार करते हैं में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आएंगे पंकित ठक्कर
हाईलाइट
  • बहुत प्यार करते हैं में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आएंगे पंकित ठक्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आपकी नजरों ने समझा के अभिनेता पंकित ठक्कर, संदीप सिकंद के आगामी शो बहुत प्यार करता है के कलाकारों में शामिल होने से खुश हैं। इस शो में मुख्य भूमिका के तौर पर करण वी ग्रोवर नजर आने वाले हैं।

अभिनेता पंकित ठक्कर कहते हैं, मैं संदीप सिकंद के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं, वह एक अद्भुत व्यक्ति है। इस शो में मैं दीप मल्होत्रा की भूमिका निभा रहा हूं जो कि सकारात्मक भूमिका है, लेकिन काफी आशाजनक और चुनौतीपूर्ण है।

पंकित को एक्टर करण वी ग्रोवर के साथ फिर से जुड़ने के लिए भी उत्साहित हैं, जिनके साथ उन्होंने पहले बहू हमारी रजनी कांत शो में अभिनय किया था।

पंकित ठक्कर कहते हैं, करण एक बहुत ही स्वाभाविक अभिनेता हैं और वह मेज पर बहुत सारी सकारात्मकता और व्यावसायिकता लाते हैं। वह एक टीम के खिलाड़ी हैं और एक अभिनेता के रूप में कभी भी असुरक्षित नहीं होते हैं, इससे पहले उनके साथ काम करना एक खुशी की बात थी और मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।

इससे पहले अभिनेता पंकित दिल मिल गए, कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन, कभी सौतन कभी सहेली जैसे शो में काम कर चुके हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story