कोल माइन रेस्क्यू ऑप्स फिल्म में अक्षय के साथ पहुंची परिणीति

Parineeti arrived with Akshay in the film Coal Mine Rescue Ops
कोल माइन रेस्क्यू ऑप्स फिल्म में अक्षय के साथ पहुंची परिणीति
बॉलीवुड कोल माइन रेस्क्यू ऑप्स फिल्म में अक्षय के साथ पहुंची परिणीति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक कोयला खदान में बचाव अभियान में एक वास्तविक जीवन के नायक और उसकी बहादुरी पर आधारित एक अनाम फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 2019 की युद्ध फिल्म केसरी के बाद अक्षय और परिणीति को फिर से मिलाती है।

परिणीति ने सोशल मीडिया पर अपनी और अक्षय कुमार की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, हम वापस आ गए हैं।

इस बार केसरी की जोड़ी भले ही यॉर्क में शूटिंग कर रही हो, लेकिन हंसते, मजाक, खेल और पंजाबी गप-शप वही है एट-अक्षय कुमार हैशटैग-नईशुरूआत हैशटैग-पूजाएंटरटेनमेंट

फिल्म मुख्य खनन अभियंता जसवंत गिल की कहानी है, जिन्होंने कोयला खदान के अंदर फंसे खनिकों को बचाया। इस परियोजना का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं, जिन्होंने पहले पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले अक्षय को रुस्तम में निर्देशित किया था।

फिल्म को स्केल के मामले में सबसे बड़ी भारतीय फिल्म माना जाता है, जिसे यूके में शूट किया गया है। हाल ही में लंदन और यॉर्कशायर के खेतों से अक्षय कुमार की तस्वीरें लीक हुई थीं और वायरल हो गई थीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 July 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story