इस साल परिणीति चोपड़ा मना रहीं है वर्किंग बर्थडे, कहा- ये मेरे जन्मदिन का है सबसे बड़ा तोहफा

Parineeti Chopra: 2021 is the biggest birthday present for me
इस साल परिणीति चोपड़ा मना रहीं है वर्किंग बर्थडे, कहा- ये मेरे जन्मदिन का है सबसे बड़ा तोहफा
33वां जन्मदिन इस साल परिणीति चोपड़ा मना रहीं है वर्किंग बर्थडे, कहा- ये मेरे जन्मदिन का है सबसे बड़ा तोहफा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। परिणीति चोपड़ा का इस साल वर्किंग बर्थडे है, जिसे उन्होंने अपना सबसे बड़ा उपहार कहा है क्योंकि उन्हें उनकी फिल्मों के लिए सराहना मिली है। अभिनेत्री को पिछले कुछ सालों में यह हासिल नहीं हुई थी। शुक्रवार को 33 साल की हो गईं परिणीति ने आईएएनएस से बातचीत में इस साल अपने सेलिब्रेशन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, मैं अभी नेपाल में हूं और मैं सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई की शूटिंग कर रही हूं। यह एक वर्किंग बर्थडे है और मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस साल बहुत शूटिंग और यात्रा की। यह वही है जिसकी मैंने कल्पना की थी, इसलिए यह एकदम सही है और मैं उत्साहित हूं। द गर्ल ऑन द ट्रेन, साइना और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों को मिली प्रतिक्रिया से अभिनेत्री बेहद खुश हैं। वह 2021 को अपने सबसे बड़े जन्मदिन के उपहार के रूप में टैग करती है।

Bollywood actress Parineeti Chopra turns 33: '2021 is my biggest birthday  present' | Bollywood – Gulf News

मेरे बहुत से दोस्त और मेरा परिवार इस बात का मजाक उड़ा रहे हैं कि आप जन्मदिन के उपहार के रूप में क्या चाहते हैं .. मैं उन्हें बता रही हूं कि मुझे तोहफा पहले ही मिल गया है। 2021 मेरा जन्मदिन का तोहफा था।

उन्होंने आगे कहा, मुझे अपनी फिल्मों के लिए जिस तरह की प्रशंसा मिली, वो मुझे पिछले कुछ सालों में नहीं मिली, यह मेरे लिए सबसे बड़ा जन्मदिन रहा, इसलिए मुझे पहले से ही लगता है कि वर्क फ्रंट पर, मैं एक महान जगह पर हूं। ..हम पिछले दो हफ्तों से नेपाल में शूटिंग कर रहे हैं। पहाड़ों के बीच में एक कामकाजी जन्मदिन ठीक वैसा ही है जैसा 2021 का जन्मदिन होना चाहिए। इसलिए मैं विनम्र और आभारी महसूस कर रही हूं। ऊंचाई में अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी हैं। फिल्म के विवरण को अभी गुप्त रखा गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Oct 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story